Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra News: टीचर ने क्लास में छात्राओं के साथ किया ऐसा गंदा काम, भुगतनी पड़ गई ये सजा

Porn In School: कुछ छात्रों ने टीचर पर गंदे इरादे से कंधे पर हाथ रखने और अपनी जेब में हाथ घुसाने का भी आरोप लगाया था.

Maharashtra News: टीचर ने क्लास में छात्राओं के साथ किया ऐसा गंदा काम, भुगतनी पड़ गई ये सजा

Child Crime (Representational photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kolhapur News- महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) में एक टीचर को क्लासरूम में क्लास 9 और 10 की लड़कियों को कथित तौर पर पोर्न वीडियो दिखाते हुए पकड़ा गया. इसके बाद सजा के तौर पर उसे दूसरे स्कूल में ट्रांसफर कर दिया गया है. यह मामला कोल्हापुर के विद्यालंकार शेलवाड़ी स्कूल (Vidyalankar Shelwadi School) में हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीपी बांगड़ी नाम के आरोपी टीचर के सतारा जिले के एक स्कूल में ट्रांसफर कर दिया गया है.

पढ़ें- PUBG ने कराया प्यार, बैटलग्राउंड के 'दुश्मन' को दे बैठी दिल, अंडमान से बरेली पहुंच गई लड़की

छात्रों ने की थी पोर्न वीडियो दिखाने की शिकायत

जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ छात्रों ने स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की थी कि उनका टीचर वीपी बांगड़ी क्लासरूम में लड़कियों को पोर्न वीडियो दिखाता है. ये वीडियो वह मोबाइल में पिछले दो साल से दिखा रहा है. कुछ छात्रों ने ये भी आरोप लगाया था कि बांगड़ी उनके कंधों पर गंदे इरादे से हाथ रखता था. साथ ही क्लास में पढ़ाने के दौरान उनकी जेब में गंदे इरादे से हाथ भी घुसाता था. बांगड़ी स्कूल में अंग्रेजी का टीचर था.

पढ़ें- Asaram Bapu Convicted: दो बहनों से दुष्कर्म मामले में आसाराम दंडित, अदालत ने दी उम्रकैद की सजा

प्रिंसिपल ने दी उच्चाधिकारियों को जानकारी

छात्रों की शिकायत के बाद प्रिंसिपल ने इसकी जानकारी शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को दी. उन्होंने जांच कराई, जिसके बाद बांगड़ी का ट्रांसफर दूसरे जिले के एक स्कूल में कर दिया. हालांकि छात्रों और उनके अभिभावकों ने बांगड़ी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करने के लिए स्कूल अथॉरिटी की आलोचना की है. उन्होंने बांगड़ी के खिलाफ ज्यादा कठोर एक्शन लेने की मांग की है. इस घटना का संज्ञान महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने भी लिया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement