Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमिका के डेढ़ साल के बच्चे को उबलते पानी में डुबाकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

Crime News Pune: एक शख्स ने अपनी ही प्रेमिका के डेढ़ महीने के बच्चे को गर्म पानी की बाल्टी में डुबाकर मार डाला. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमिका के डेढ़ साल के बच्चे को उबलते पानी में डुबाकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पुणे की पुलिस ने एक शख्स को उसकी हैवानियत के लिए गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि इस शख्स पर आरोप है कि इसने डेढ़ साल के एक बच्चे को उबलते पानी में डुबाकर मार डाला. घटना पिंपरी चिंचवाड़ इलाके की बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स ने जिस महिला के बच्चे को मार डाला उसी से इसका अफेयर भी चल रहा है.

सीनियर इंस्पेक्टर वैभव शिंगरे ने बताया कि 6 अप्रैल को विक्रम कोलेकर नाम के इस शख्स ने गर्म पानी से भरी एक बाल्टी में डेढ़ साल के बच्चे को डुबा दिया. इसके चलते बच्चे की मौत हो गई. विक्रम और बच्चे की 20 साल की मां किरन का अफेयर चल रहा था. विक्रम, किरन से शादी करना चाहता था लेकिन किरन ने इसके लिए इनकार कर दिया. इसी के बाद विक्रम ने किरन के बच्चे को मार डाला.

यह भी पढ़ें- 6 साल तक जिस लड़के को किया डेट वो निकला महिला का भाई, जब खुला राज तो हैरान रह गए लोग

गरम पानी में डुबाकर मार डाला
पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक महिला ने देखा भी था कि विक्रम ने बच्चे को किस तरह डुबाकर मारा डाला. हालांकि, वह इतनी डर गई थी कि उसने शुरुआत में किसी को इसके बारे में बताया ही नहीं. बाद में उसने बताया कि बच्चे की मौत कैसे हुई.

यह भी पढ़ें- एक किलो टमाटर के लिए किसानों को मिल रहे 3 रुपये, अब सड़क पर फेंकी जा रही फसल

जब इस चश्मदीद महिला ने बच्चे की मां से उसके बच्चे की मौत की असली वजह बताई तो वह हैरान हो गई. सही कारण पता चलते ही किरन ने पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement