Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, पंजाब के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या

Jammu Kashmir News: इस साल कश्मीर में किसी प्रवासी मजदूर पर यह पहला हमला है. पिछले साल आतंकियों ने अनंतनाग और शोपियां जिले में कई मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Latest News
कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, पंजाब के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या

Jammu Kashmir (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग का एक और मामला सामने आया है. श्रीनगर के हब्बा कदल इलाके में आतंकवादियों ने बुधवार को पंजाब के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. मृतक की पहचान अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद पुलिस और सेना ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है. वारदात वाले इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

अधिकारियों ने बताया कि अमृतसर के रहने वाले अमृतपाल सिंह को बुधवार शाम करीब 7 सात बजे हब्बा कदल के शल्ला कदल इलाके में आतंकवादियों ने एके राइफल से नजदीक से गोली मार दी. उन्होंने कहा कि अमृतपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 25 वर्षीय रोहित नामक एक अन्य प्रवासी मजदूर इस घटना में घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- अब केजरीवाल को पेश होना ही होगा, कोर्ट ने तय कर दी तारीख

पुलिस ने बताया कि रोहित भी अमृतसर निवासी है. उसके पेट में गोलियां लगी थीं और उसका यहां एसएमएचएस अस्पताल में इलाज हो रहा है. पुलिस ने हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. 

हालांकि, इस साल कश्मीर में किसी प्रवासी मजदूर पर आतंकियों द्वारा किया गया यह पहला हमला है. पिछले साल आतंकवादियों ने अनंतनाग और शोपियां जिलों सहित घाटी में गैर-स्थानीय श्रमिकों पर कई हमले किए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement