Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Modi Sarkar के 100 दिनों पर कांग्रेस का वार, 'मणिपुर में हिंसा, कश्मीर में आतंकवाद हैं उपलब्धियां'

Congress On Modi Government 100 Days: मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. 

Latest News
Modi Sarkar के 100 दिनों पर कांग्रेस का वार, 'मणिपुर में हिंसा, कश्मीर में आतंकवाद हैं उपलब्धियां'

कांग्रेस ने मोदी सरकार के 100 दिनों पर बोला हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तीसरी बार देश के पीएम बने हैं. मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर केंद्र सरकार की ओर से उपलब्धियां गिनाई गई थीं. हालांकि, अब इस पर कांग्रेस (Congress) ने हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पिछले 100 दिनों में केंद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है. मणिपुर में जातीय हिंसा भड़कने से लेकर जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक होने वाली आतंकी घटनाएं इस सरकार की उपलब्धि है.

मोदी सरकार पर कांग्रेस ने बोला हमला 
केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि यह यू-टर्न सरकार बन गई है. उन्होंने कहा, 'विपक्ष ने मोदी सरकार को अपने फैसलों से पलटने के लिए मजबूर लिया है. लेटरल एंट्री, वक्फ बोर्ड बिल, ब्रॉडकास्ट बिल, इंडेक्सेशन बेनिफिट, NPS और UPS जैसे बिलों पर इस सरकार को पीछे हटना पड़ा है. जनता के मुद्दों पर विपक्ष की एकजुटता ने इस सरकार को पीछे हटने के लिए मजबूर किया है.'


यह भी पढ़ें: PM Modi के उद्घाटन करने से कुछ देर पहले बदला वंदे मेट्रो का नाम, अब मिली ये नई पहचान


कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पिछले 100 दिनों की बात करें, तो ये 100 दिन इस देश की संस्थाओं पर बहुत ही भारी पड़े हैं. उन्होंने कहा, 'पूरे देश ने समझ लिया है कि इन समस्याओं का इनके पास कोई हल नहीं है. एक दिन नहीं बीतता जब रेलवे में कोई न कोई हादसा न हुआ हो. दूसरी ओर रेल मंत्री हैं जो बेशर्मी से कह देते हैं कि ऐसे हादसे होते रहते हैं.'

आतंकी हमलों और मणिपुर हिंसा पर मोदी सरकार को घेरा 
सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि देश में बड़े-बड़े पुल गिर रहे हैं. सबसे शर्मनाक घटना है छत्रपति शिवाजी की मूर्ति का टूटना. उन्होंने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों का हवाला देते हुए कहा कि पिछले 100 दिनों में जम्मू कश्मीर में 26 आतंकी हमले हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद खत्म करने के बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन इन हमलों में शहीद हुए 21 जवानों के लिए उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है. कश्मीर ही नहीं अब जम्मू में भी आतंकी हमले होने लगे हैं. साल भर से मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है. एक बार फिर पूरे प्रदेश में आग लगी हुई है, लेकिन सरकार ने उनकी सुध नहीं ली है.


यह भी पढ़ें: Maharashtra: Mumbai में SEBI चीफ के खिलाफ प्रोटेस्ट, सड़क पर उतरे युवा Congress के सदस्य  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement