Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मोदी हटाओ देश बचाओ' AAP ने 11 भाषाओं में जारी किया पोस्टर, केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने ऐलान किया कि 30 मार्च को आम आदमी पार्टी देशभर में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर लगाएगी.

'मोदी हटाओ देश बचाओ' AAP ने 11 भाषाओं में जारी किया पोस्टर, केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज

Modi hatao desh bachao

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को दिल्ली में 11 भाषाओं में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर जारी किया. आप की दिल्ली इकाई के प्रमुख और पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा 30 मार्च की पार्टी इन पोस्टर्स को पूरे देश में लगाएगी.पार्टी की सभी राज्य इकाइयों को अपने-अपने राज्यों में पोस्टर लगाने को कहा गया है.

आम आदमी पार्टी ने इन पोस्टर को 11 भाषाओं में छपवाया है. गौरतलब है कि पिछले हफ्ते मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर राष्ट्रीय राजधानी में दीवारों और बिजली के खंभों पर लगाए गए थे. इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है और 49 प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रीय राजधानी में ‘केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ’ के पोस्टर लगाए थे.

ये भी पढ़ें- 'मुझे वापस साबरमती जेल भेजो, नहीं रहना यहां', उम्रकैद की सजा सुनते ही खौफ में आया अतीक अहमद

इन भाषाओं में लगाए जाएंगे पोस्टर
गोपाल राय ने ऐलान किया कि 30 मार्च को आम आदमी पार्टी देशभर में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर लगाएगी. पोस्टर हिंदी, उर्दू, अंग्रेजी और पंजाबी के अलावा गुजराती, तेलुगु, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, मलयालम और मराठी में भी जारी किए गए हैं.

केजरीवाल ने पीएम मोदी को घेरा
इस मामले सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज कसा था. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी डर गए हैं, तभी पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. केजरीवाल ने कहा कि पोस्टरों पर प्राथमिकी दर्ज की गई. मोदी जी इतने डरे हुए क्यों हैं? कोई भी इस पोस्टर को लगा सकता है. इतना डरा हुआ प्रधानमंत्री. इतना असुरक्षित प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा.'

'जब तक जिंदा हूं, मुफ्त बिजली योजना को बंद होगी'
अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा था कि उनकी सरकार की मुफ्त बिजली योजना को रोकने के लिए साजिश रची जा रही है लेकिन वह इसे किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देंगे. विधानसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने दावा किया कि दिल्ली की जनता को चौबीस घंटे मुफ्त बिजली भाजपा को असहज करती है. साजिश रची जा रही है. वे किसी भी कीमत पर बिजली सब्सिडी बंद करना चाहते हैं, लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं, ऐसा नहीं होने दूंगा.

केजरीवाल ने यह भी कहा कि बिजली डिस्कॉम को दी जा रही सब्सिडी का ऑडिट किया जाएगा. जब हमने 2013 में दिल्ली में सरकार बनाई थी तब हमने डिस्कॉम के ऑडिट का आदेश दिया था. इससे पहले दिन में दिल्ली की ऊर्जा मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल ने डिस्कॉम को दी जा रही सब्सिडी के ऑडिट का आदेश दिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या कोई विसंगतियां हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement