Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida में चल रहा है 'वोट दो और डिस्काउंट लो' का ऑफर, कुछ ऐसे मिलेगी नोएडा वासियों को छूट

नोएडा के तमाम  रेस्टोरेंट और हॉस्पिटल हैं जहां आपको वोट का निशान दिखाने के बाद खाने और हेल्थ चेकअप पर अच्छी खासी छूट मिलेगी.

Latest News
Noida में चल रहा है 'वोट दो और डिस्काउंट लो' का ऑफर, कुछ ऐसे मिलेगी नोएडा वासियों को छूट

नोएडा में वोट देने वालों को मिलने वाला है यहां डिस्काउंट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

नोएडा ट्रेंड में है. कारण? वोटिंग. खबर है कि नोएडा में जो लोग वोट डालेंगे उन्हें 'डेमोक्रेसी डिस्काउंट' मिलने वाला है. बता दें कि नोएडा के तमाम  रेस्टोरेंट और हॉस्पिटल हैं जहां आपको वोट का निशान दिखाने के बाद खाने और हेल्थ चेकअप पर अच्छी खासी छूट मिलेगी. हो सकता है इस पहल पर आप विश्वास न  करें मगर ये सच है. नोएडा में इस अनूठी पहल की शुरुआत नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI) ने की है.

मामले में दिलचस्प ये है कि इस मुहिम में नोएडा के करीब दो दर्जन से ज्यादा रेस्टोरेंट्स शामिल हो चुके हैं. इस मुहीम का उद्देश्य वोटिंग पर्सेंटेज को बढ़ाना है इसलिए नोएडा के कई बड़े हॉस्पिटल भी वोट फॉर हेल्थ नाम से कैंपेन चला रहे हैं और इनकी भी घोषणाएं रेस्टोरेंट वालों से मिलती हैं.

इस कैम्पेन से वोटिंग प्रतिशत बढ़ता है या नहीं इसका जवाब हमें 4 जून को काउंटिंग वाले दिन मिल जाएगा लेकिन इससे वोटर्स बहुत खुश हैं. 

किन रेस्टोरेंट्स में मिल रही है छूट 

जिक्र अगर इंक देखकर छूट देने वाले रेस्टोरेंट्स की हो तो चाहे वो नोएडा का देसी वाइब्स, डी वैलेंटिनो कैफे, नोएडा सोशल और काफिया, आई सैक्ड न्यूटन हों या फिर ज़ीरो कोर्टयार्ड गार्डन गैलेरिया, डर्टी रैबिट, बेबी ड्रैगन, ट्रिपी टकीला यहां ग्राहकों को डिस्काउंट मिल सकता है.

जैसा कि हम बता चुके हैं सिर्फ रेस्टोरेंट्स ही इस मुहीम में शामिल नहीं हैं. नोएडा के कई हॉस्पिटल्स भी इस मुहीम में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. यहां भी सिर्फ उंगली में लगी स्याही दिखानी होगी और डिस्काउंट मिल जाएगा.

वहीं लोकसभा चुनाव में मतदान को बढ़ावा देने के उद्देश्य से NCRTC ने गाजियाबाद क्षेत्र के मतदाताओं के लिए एक अभियान शुरू किया है. गाजियाबाद के मतदान करने वाले यात्री स्टैंडर्ड टिकट में भी प्रीमियम कोच में यात्रा कर पाएंगे. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को आरआरटीएस कनेक्ट ऐप से स्टैंडर्ड कोच की टिकट खरीदनी होगी इसके आधार पर ही वे प्रीमियम कोच में यात्रा के पत्र होंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement