Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्चे चीख रहे थे और वो उन पर कुल्हाड़ी से वार कर रहा था, इतना बेरहम क्यों बन गया शख्स, जानें

नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दो मासूम बच्चों पर एक शख्स ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
बच्चे चीख रहे थे और वो उन पर कुल्हाड़ी से वार कर रहा था, इतना बेरहम क्यों बन गया शख्स, जानें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबो-गरीबो मामला सामने आया है. दरअसल, इस क्षेत्र में शराब पीकर गाली-गलौज कर रहे युवक से हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बदला लेने के इरादे से उसके बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामूली विवाद में बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला
मामले के बारे में जानकारी देते हुए सूरजपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सेक्टर ईटा-1 में रहने वाला रमेश और उसकी पत्नी माली का काम करते हैं। दोनों मंगलवार को काम पर गए थे, तभी जय सिंह नाम का व्यक्ति उनके घर में घुसा और उनके दोनों बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिन बच्चों पर हमला किया गया उनमें एक बेटा चार साल का है और बेटी 11 साल की है.


यह भी पढ़ें- Noida Car Accident: ग्रेटर नोएडा में पिकअप से भिड़ी कार, 3 की मौत और 9 घायल, एक ही शादी से लौट रही थीं दोनों गाड़ियां 


बिलख-बिलख कर रो रहे थे बच्चे
कुमार के अनुसार, दोपहर में एक स्कूल वैन रमेश के घर के बाहर से गुजर रही थी, जिसके चालक को बच्चों के रोने की आवाज सुनवाई दी. बच्चे बिलख-बिलख कर रो रहे थे. उन्होंने बताया कि चालक रमेश के घर के अंदर गया तो बच्चे खून से लथपथ अवस्था में मिले. वह उन्हें फौरन अस्पताल ले गया. कुमार के मुताबिक, रमेश ने पुलिस को वारदात के बारे में सूचना दी, जिसके बाद आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि जय सिंह से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि रमेश शराब पीने का आदी था और अक्सर गाली-गलौज करता था, जिसे लेकर उसका आरोपी के साथ विवाद हुआ था.

भाषा के इनपुट्स के साथ 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement