Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nupur Sharma Controversy: ‘जो रब से ना डरा चलो “अरब” से तो डरा’, आप के इस नेता के ट्वीट पर भड़की बीजेपी 

Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद कई देशों ने अपना विरोध दर्ज कराया है.

Nupur Sharma Controversy: ‘जो रब से ना डरा चलो “अरब” से तो डरा’, आप के इस नेता के ट्वीट पर भड़की बीजेपी 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः पैगंबर मोहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद बीजेपी (BJP) से नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को निष्कासित किया जा चुका है. हालांकि अभी भी इस मामले में बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है. अब आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अमानतुल्ला खान (Amanatullah Khan) ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है.  आप विधायक अमानतुल्ला खान ने ट्वीट किया कि जो रब से ना डरा चलो कम से कम वो “अरब” से तो डरा. इस ट्वीट पर अब बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

कई देशों ने जताया विरोध 
पैगंबर मोहम्मद पर की गई आपत्ति जनक टिप्पणी पर खाड़ी देशों ने कड़ी आपत्ति जताई है. अब तक इस मामले में 15 देश अपना विरोध जता चुके हैं. इनमें ईरान, इराक, कुवैत, कतर, सऊदी अरब, ओमान, संयुक्त अरब अमीरात, जॉर्डन, अफगानिस्तान, बहरीन, मालदीव्स, लीबिया, इंडोनेशिया और पाकिस्तान का नाम शामिल है. इसके अलावा भारत में भी लगातार भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ विपक्षी दल नाराजगी जता रहे हैं.  

ये भी पढ़ेंः Nupur Sharma Controversy: कौन हैं नूपुर शर्मा जिनकी विवादित टिप्पणी की वजह से मचा है दुनिया भर में हंगामा

वहीं दूसरी तरफ इसी मामले में विहिप के अध्यक्ष आलोक कुमार का कहना है कि ईश निंदा का नियम और सजा सब पर लागू होनी चाहिए. उन पर भी जो हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र और भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल करते हैं. इस मामले में भारत ने सोमवार को इस्लामिक देशों के संगठन (आईओसी) की टिप्पणियों को 'संकीर्ण सोच वाला, प्रेरित, भ्रमित एवं शरारतपूर्ण बताते हुए खारिज कर दिया. नई दिल्ली ने इस मामले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ एवं विदेश मंत्रालय के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अल्पसंख्यकों के अधिकारों का लगातार उल्लंघन करने वाले एक देश की, किसी दूसरे देश में अल्पसंख्यकों के साथ हो रहे व्यवहार को लेकर टिप्पणी किसी के गले नहीं उतर रही है.  

ये भी पढ़ेंः मूसेवाला केस में एक और वीडियो आया सामने, ऑल्टो कार में पेट्रोल भराते दिखे शूटर्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement