Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM मोदी के जन्मदिन पर आप भी भेज सकते हैं बधाई संदेश, बस करना होगा ये काम

आज PM Modi का 72वां जन्मदिन है. अगर आप भी उन्हें बर्थडे विश करना चाहते हैं तो सोशल मीडिया के अलावा पर्सनेलाइज्ड Ecard भेजने का विकल्प भी है.

PM मोदी के जन्मदिन पर आप भी भेज सकते हैं बधाई संदेश, बस करना होगा ये काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज देश भर में तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. अगर आप भी उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देना चाहते हैं तो सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं एक खास तरीका भी है. इस साल नमो ऐप (Namo App) के जरिए भी आप पीएम मोदी को बर्थडे विश कर सकते हैं. इसी के साथ इस बार नमो ऐप पर एक नया मॉड्यूल लॉन्च हुआ है. इसका नाम 'सेवा का उपहार'रखा गया है. इसके जरिए देश का कोई भी नागरिक पीएम को अपना संदेश भेज सकेगा. इस ऐप के जरिए आपका मैसेज पीएम मोदी तक सीधे पहुंच जाएगा. 
 
जानिए कैसे भेज सकते हैं पीएम मोदी को जन्मदिन का बधाई संदेश
Namo App के जरिए आप पीएम मोदी को E-card या वीडियो के जरिए बधाई संदेश भेज सकते हैं. नमो ऐप ओपन करते ही आपको पीएम मोदी को बर्थडे विश करने से जुड़ा नोटिफिकेशन दिखेगा. बस इस पर क्लिक करके आगे बढ़ते जाना है. इस बार आप अपने पूरे परिवार को इस बधाई संदेश में शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- PM Modi Birthday: सुदर्शन पटनायक ने खास अंदाज में किया पीएम मोदी को विश, 1,213 चाय के प्यालों से बनाई मूर्ति

बधाई संदेश के साथ लें सेवा का संकल्प
इससे एक खास बात भी जुड़ी है. वो ये कि इस बधाई संदेश के साथ आप समाज के किसी भी क्षेत्र में सेवा का संकल्प लेकर और उसका वीडियो बनाकर भी पीएम मोदी को बर्थडे विश कर सकते हैं. मसलन आप पर्यावरण को बचाने की प्रतिज्ञा लें, टीबी मुक्त भारत के लिए प्रतिज्ञा लें, रक्तदान की प्रतिज्ञा लें,  डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने की प्रतिज्ञा लें, स्वच्छ भारत में योगदान देने की प्रतिज्ञा लें इस तरह की प्रतिज्ञा या किसी कार्य से जुड़ा वीडियो बनाकर भी नमो ऐप पर अपलोड कर सकते हैं. यह वीडियो सीधे पीएम मोदी तक पहुंचेगा और आप अपने पीएम से सीधे जुड़ सकेंगे. 

यह भी पढ़ें-  देश के सबसे चर्चित नेता हैं PM Modi, फिर भी नहीं चल पाई थी उनकी फिल्म

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement