Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: उपचुनाव में हार के बाद एक्शन में Akhilesh Yadav, प्रदेश से लेकर जिला स्तर तक के नेता बर्खास्त

UP में लोकसभा उपचुनाव में हार के बाद पार्टी नेताओं के खिलाफ Akhilesh Yadav ने बड़ा एक्शन लिया है.

UP: उपचुनाव में हार के बाद एक्शन में Akhilesh Yadav, प्रदेश से लेकर जिला स्तर तक के नेता बर्खास्त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) उपचुनावों में करारी हार हुई है. रामपुर और आजमगढ़ की सीटों पर सपा हार गई है. ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी की ईकाइयां भंग कर दी हैं. इसको लेकर पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी सामने आई है.

दरअसल, समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में ये भी कहा गया है कि प्रदेश के अध्यक्ष को छोड़कर पार्टी के सभी अन्य संगठन, प्रकोष्ठों और जिला कार्यकारिणी कों भंग कर दिया गया है. इसे अखिलेश द्वारा किया गया एक बड़ा फैसला माना जा रहा है.

सियासी संकट से गुजर रहा है अकाली दल, अस्तित्व की लड़ाई में क्या मिलेगी फतह?

पार्टी ने ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा, "समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री Akhilesh Yadav जी ने तत्काल प्रभाव से सपा उ.प्र. के अध्यक्ष को छोड़कर पार्टी के सभी युवा संगठनों, महिला सभा एवं अन्य सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष,जिला अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय,राज्य, जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया है."

सुरक्षाबलों को अरसे से थी लश्कर के दो खूंखार आतंकियों की तलाश, ग्रामीणों ने धर दबोचा

उपचुनाव में हार के बाद उठाया कदम

आपको बता दें कि सपा प्रमुख Akhilesh Yadav ने बड़ा कदम तब उठाया है, जब हाल ही में यूपी में हुए उपचुनाव में सपा आजमगढ़ और रामपुर की लोकसभा सीट हार गई. पहले इन दोनों सीटों पर सपा का कब्जा था. आजमगढ़ से खुद अखिलेश यादव वहीं, रामपुर से सपा नेता आजम खान सांसद थे लेकिन इसी साल हुए विधानसभा चुनावों के बाद दोनों नेताओं ने अपनी सीट खाली कर दीं. इसके बाद यहां उपचुनाव हुए और दोनों की सीटों पर बीजेपी जीती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement