Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात में 6 साल की बच्ची की हत्या, कांग्रेस का दावा आरोपी प्रिसिंपल BJP-RSS का करीबी

कांग्रेस ने कहा कि इस घटना से स्पष्ट है कि गुजरात में भाजपा शासन में हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. ये घटनाएं शिक्षा क्षेत्र के लिए कलंक हैं और इससे माता-पिता चिंतित हैं.

Latest News
गुजरात में 6 साल की बच्ची की हत्या, कांग्रेस का दावा आरोपी प्रिसिंपल BJP-RSS का करीबी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुजरात के दाहोद जिले में 6 वर्षीय छात्रा की कथित हत्या के आरोप में पुलिस ने स्कूल के प्रिसिंपल को गिरफ्तार किया गया है. कांग्रेस ने इस मामले में बीजेपी को घेरा है. कांग्रेस ने दावा किया कि आरोपी प्रिसिंपल बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का करीबी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि बच्ची का शव बीते गुरुवार को सिंगवाड़ तालुका के तोरानी गांव में स्कूल परिसर में मिला था. मामले की जांच प्रिसिंपल गोविंद नट पर केंद्रित हो गई. पुलिस के अनुसार नट अपनी कार में बच्ची को स्कूल ले जा रहा था और उसने यौन उत्पीड़न के प्रयास का विरोध करने पर गला घोंटकर बच्ची की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी प्रिसिंपल को रविवार को गिरफ्तार किया गया.

कांग्रेस ने बीजेपी-RSS को घेरा
गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता पार्थिवराज कठवाडिया ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें आरोपी को कथित रूप से पूर्व राज्य मंत्री अर्जुन सिंह चौहान के साथ बैठे और आरएसएस की पोशाक में एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कहा, "गोविंद नट एक राजनीतिक व्यक्ति हैं. सोशल मीडिया पर उपलब्ध तस्वीरों में नट को भाजपा नेताओं के साथ और आरएसएस एवं विश्व हिंदू परिषद के कार्यक्रमों में भी देखा जा सकता है." 

कठवाडिया ने कहा, "ऐसे मामलों से यह स्पष्ट है कि गुजरात में भाजपा शासन में हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. ये घटनाएं शिक्षा क्षेत्र के लिए कलंक हैं और इससे माता-पिता चिंतित हैं." 

आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए गुजरात के शिक्षा मंत्री कुबेर डिंडोर ने कहा कि उनका विभाग अपराध को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहा है. कुबेर ने कहा, "हमने पुलिस के साथ मिलकर काम किया. यह एक प्रिसिंपल द्वारा किया गया शर्मनाक कृत्य है. हमारे प्रयासों की बदौलत पुलिस उसे 24 घंटे में पकड़ने में सफल रही और उसे सलाखों के पीछे भेज दिया. हमने उसे पहले ही निलंबित कर दिया है और हमारी सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि मामला त्वरित न्याय के लिए 'फास्ट ट्रैक कोर्ट' में चले." (इनपुट- PTI)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement