Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Waris Punjab De: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार, 6 साथी भी हिरासत में, पंजाब में कल तक के लिए इंटरनेट बंद

Amritpal Singh Row: 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह को उसके कई साथियों के साथ हिरासत में ले लिया गया है.

Waris Punjab De: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार, 6 साथी भी हिरासत में, पंजाब में कल तक के लिए इंटरनेट बंद

Amritpal Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब  दे (Waris Punjab De) प्रमुख अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अमृतपाल सिंह के साथ पुलिस ने उसके 6 साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. अमृतपाल को जालंधर के नकोदर एरिया से गिरफ्तार करने की सूचना है. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.. अमृतपाल सिंह के खिलाफ 3 मामले दर्ज हैं, जिसमें से 2 हेट स्पीच से संबंधित हैं.  इस बीच पंजाब में रविवार 12 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं. 

खबर के मुताबिक, 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह और उसके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की करीब 50 गाड़ियां लगाई गई थीं. अमृतपाल सिंह के कुछ समर्थकों ने भी सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो साझा कर दावा किया कि पुलिसकर्मी उनका पीछा कर रहे हैं. फिलहाल उसकी ताजा लोकेशन शाहकोट के पास ट्रेस हुई थी.

ये भी पढ़ें- महाठग सुकेश ने जज पर ही लगा दिया आरोप, केस दूसरे जज को ट्रांसफर करने की मांग

एक गाड़ी में बैठे नजर आए अमृतपाल सिंह
'वारिस पंजाब दे' प्रमुख के समर्थकों ने जो वीडियो जारी किया है उसमें एक वाहन में अमृतपाल बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उसके एक सहयोगी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पुलिसकर्मी 'भाई साहब' (अमृतपाल) के पीछे पड़े हैं. एक अन्य समर्थक ने वीडियो साझा किया है, जिसमें वह दावा कर रहा है कि पुलिसकर्मी उसका पीछा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में नहीं लग पाएगा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का दरबार? आयोजकों को भेजा गया नोटिस  

बता दें कि पिछले महीने अमृतपाल सिंह और उसके समर्थक तलवारें और पिस्तौल लहराते हुए अमृतसर शहर के बाहरी इलाके में अजनाला थाने में घुस गए थे. इस दौरान अमृतपाल के एक करीबी को छुड़ाने के लिए उनकी पुलिस के साथ झड़प हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement