Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जगन्नाथपुरी में रथयात्रा के दौरान बड़ा हादसा, भगदड़ मचने से 1 की मौत सैकड़ों घायल

जगन्नाथपुरी में आज रथयात्रा के समय भगदड़ मचने से एक व्यक्ति की मौत गई है. वहीं सैकड़ों श्रद्धालु इस भगदड़ में घायल बताए जा रहे हैं.

Latest News
जगन्नाथपुरी में रथयात्रा के दौरान बड़ा हादसा, भगदड़ मचने से 1 की मौत सैकड़ों घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओडिशा के जगन्नाथपुरी में आज रथयात्रा के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. रथयात्रा के दौरान प्रभु बलभद्र का रथ खींच रहे लोगों में अचानक से भगदड़ मच गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इस हादसे में करीब 400 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनको इलाज के हॉल्पिटल में भर्ती कराय गया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रथयात्रा के दौरान भगवान जगन्नाथ के रथ को चलाया जा रहा था. उसी समय भक्त रथ खीचने के लिए आपसे में धक्का-मुक्की करने लगे. इसकी वजह से भगदड़ जैसे हालात बन और ये घटना घट गई. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है.

हर साल की तरह इस साल भी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में शामिल होने के लिए देश-विदेश से लाखों लोग पुरी पहुंचे थे. देर शाम नंदीघोष के साथ भगवान का रथ खींचा जा रहा था. तीनों रथों के आस-पास भारी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे. तभी अचानक से सभी भक्त रथ खीचनें की होड़ में जुट गए और इसी के चलते भगदड़ मच गई. 


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


बताया जा रहा है कि बलभद्र जी के रथ के नीचे आने से एक श्रद्धालु की दम घुटने से मौत हो गई. ये भक्त ओडिशा के बाहर का बताया जा रहा है. फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक 50 से ज्यादा श्रद्धालुओं को इलाज के बाद हॉस्पिटल से फ्री कर दिया गया है.

 ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement