Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi: सदस्यता वापस मिलते ही राहुल गांधी ने चेंज किया ट्विटर बायो, जानें अब क्या लिखा 

Rahul Gandhi Twitter Bio: लोकसभा स्पीकर ने सोमवार को राहुल गांधी की सदस्यता फिर से बहाल कर दी है. इसके बाद वायनाड से कांग्रेस सांसद ने अपना ट्विटर बायो बदल लिया है. उन्होंने फिर से अपने बायो में मेंबर ऑफ पार्लियामेंट जोड़ लिया है. 

Rahul Gandhi: सदस्यता वापस मिलते ही राहुल गांधी ने चेंज किया ट्विटर बा�यो, जानें अब क्या लिखा 

Rahul Gandhi Twitter Bio

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राहुल गांधी की सांसदी (Rahul Gandhi Membership) फिर से बहाल हो गई है और सोमवार को वह संसद भी पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन इंडिया के सांसदों ने जोरदार स्वागत किया. संसद सदस्यता दोबारा मिलते ही उन्होंने अपना ट्विटर बायो फिर से बदल लिया है. अपने बायो में उन्होंने दोबारा मेंबर ऑफ पार्लियामेंट जोड़ लिया है. इससे पहले जब उनकी सदस्यता रद्द की गई थी तो उन्होंने अपने ट्विटर बायो में डिस-क्वालिफाईड पार्लियामेंट मेंबर लिख लिया था. हालांकि सांसदी मिलते ही उन्होंने अब इसमें बदलाव कर लिया है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट से मानहानि केस में राहत मिलते ही सोमवार को लोकसभा सचिवालय ने सदस्यता फिर से बहाल करने का नोटिस जारी किया था. राहुल गांधी इस वक्त वायनाड से सांसद हैं. 

राहुल गांधी ने ट्विटर बायो में जोड़ा मेंबर ऑफ पार्लियामेंट
राहुल गांधी को मानहानि केस में जब सजा मिली थी उन्ंहोंने अपने ट्विटर बायो में डिसक्वालिफाई लिखा था. अब उन्होंने उसे बदलकर फिर से मेंबर ऑफ पार्लियामेंट कर लिया है. सोमवार को लोकसभा सचिवालय ने सदस्यता बहाल करने का नोटिफिकेशन जारी किया था. संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि जैसे ही हमें सूचना मिली और सुप्रीम कोर्ट का आदेश मिला था तभी हमने औपचारिक कार्रवाई का निर्देश दे दिया और उनकी सदस्यता बहाल कर दी गई है. 

राहुल गांधी का नया ट्विटर बायो

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi Membership: बहाल हो गई राहुल गांधी की सांसदी, कांग्रेस पार्टी में जश्न का माहौल

राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर इसे जनता और न्याय की जीत बताई है. कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी ट्वीट कर इसे सत्य और भारती की जीत बताया. कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा कि राहुल गांधी की संसद में वापसी से विपक्ष की आवाज मजबूत होगी. सोमवार को राहुल जब संसद पहुंचे तो उनका स्वागत करने के लिए टीएमसी और डीएमके के सांसद भी मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, 'देश को लूट रही हैं मठ गद्दी, राज गद्दी और सेठ की गद्दी'

संसद में हुआ राहुल गांधी का जोरदार स्वागत 
सदस्यता बहाल होने की खबर के साथ ही कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने साथी सांसदों को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी. कांग्रेस सांसद संसद गेट के बाहर स्वागत के लिए भी पहुंचे और उन्होंने राहुल गांधी जिंदाबाद, इंडिया जीतेगा और जोड़ो-जोड़ो भारत जोड़ो जैसे नारे भी लगाए. संसद पहुंचने के बाद राहुल ने पत्रकारों से बात नहीं की लेकिन मुस्कुराकर सबका अभिवादन जरूर स्वीकार किया.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement