Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कांग्रेस सत्ता में नहीं होती है तो...', राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर मायावती ने दी ये प्रतिक्रिया

राहुल गांधी ने अमेरिकी जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी में छात्रों से बात करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी आरक्षण को समाप्त करने को लेकर तभी सोचेगी जब देश में निष्पक्षता बहाल हो जाएगी. राहुल के इस बायान के बाद सियासी घमासान मचा हुआ है.

Latest News
'कांग्रेस सत्ता में नहीं होती है तो...', राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर मायावती ने दी ये प्रतिक्रिया


Mayawati
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राहुल गांधी इन दिनों अपने अमेरिकी दौरे पर हैं. वहां वो लगातार कई सारे इवेंट्स में शामिल हो रहे हैं. इन इवेंट्स में शामिल होने के दौरान वो लगातार भारत के तमाम मुद्दों पर अपनी बात रख रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने आरक्षण के मुद्दे को लेकर भी अपना बयान जारी किया है.

राहुल ने क्या कहा था?
राहुल गांधी ने अमेरिकी जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी में छात्रों से बात करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी आरक्षण को समाप्त करने को लेकर तभी सोचेगी जब देश में निष्पक्षता बहाल हो जाएगी. राहुल के इस बायान के बाद सियासी घमासान मचा हुआ है. इसको लेकर कई पार्टियों की तरफ से बयान जरी हुए. राहुल गांधी ने अपना बयान जारी कर अपनी सफाई पेश की है. वहीं, बीएसपी की तरफ से भी इसे लेकर बयान जारी किया गया. मायावती ने इसे लेकर प्रतिक्रिया जारी की है. 

राहुल की सफाई पर मायावती का निशाना
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से सफाई पेश की गई कि वो कभी भी आरक्षण के विरुद्ध नहीं थे. वहीं बीएसपी प्रमुख मायावती की तरफ से राहुल गांधी पर इस मुद्दे को लेकर निशाना साधा गया है.  उन्होंने एक बयान जारी कर बताया कि राहुल का बयान गुमराह करने वाला है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से पहले कांग्रेस की सरकार थी. उन्होंने सपा के साथ मिलकर SC/ST प्रमोशन में रिजर्वेशन का बिल नहीं पास होने दिया.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement