Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

चुनावी नतीजों से पहले राहुल गांधी-खरगे की उम्मीदवारों के साथ अहम बैठक, तय होगी आगे की रणनीति

चुनावी नतीजों से पहले आज कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge और कांग्रेस नेता Rahul Gandhi पार्टी उम्मीदवारों के साथ अहम बैठक करेंगे. ये बैठक सुबह 11 बजे होनी है.

Latest News
चुनावी नतीजों से पहले राहुल गांधी-खरगे की उम्मीदवारों के साथ अहम बैठक, तय होगी आगे की रणनीति
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए वोटिंग समाप्त होने के बाद अब सभी को नतीजों का इंतजार है. एग्जिट पोल्स के नतीजों में भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया गया. इन सबके बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पार्टी उम्मीदवारों के साथ अहम बैठक करेंगे. यह बैठक चुनाव नतीजों को लेकर वर्चुअल तरीके से होगी. बैठक आज सुबह 11 बजे होनी है. इस बैठक के बाद राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे दोपहर में पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ ही आगे की रणनीति तय करेंगे. आपको बता दें कि पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक होगी. 

कांग्रेस के ये शीर्ष नेता होंगे शामिल
राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे के साथ पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक में जो नेता शामिल होंगे, उनमें कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया, राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट और अन्य नेताओं का नाम है. इस बैठक में 4 जून को मतगणना वाले दिन की रणनीतिक की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी. इससे पहले शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के निवास पर विपक्षी गठबंधन की भी बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, सीपीआईएम, डीएमके, जेएमएम, आप, राजद, शिवसेना यूबीटी, एनसीपी एसपी पार्टियों के नेता शामिल हुए. बैठक के बाद विपक्षी गठबंधन के नेताओं ने 295 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा किया. हालांकि एग्जिट पोल्स के नतीजों में विपक्षी गठबंधन को 150 के करीब सीटें ही दी गई हैं.


ये भी पढ़ें-'PM तीसरी बार बने Modi तो मुंडवा लूंगा सिर', AAP नेता के बयान पर BJP नेता ने भिजवाई कैंची  


एग्जिट पोल्स में एनडीए गठबंधन को प्रचंड बहुमत
भाजपा के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का दावा कर रही है. एग्जिट पोल्स के अनुमानों के मुताबिक, एनडीए गठबंधन अपने पिछले प्रदर्शन में सुधार करते हुए प्रचंड बहुमत हासिल करे सकता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement