Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi ने बताया- ईडी ने पूछा कि इतना धैर्य कैसे है तो कह दिया कि 2004 से कांग्रेस में हूं, धैर्य ही धैर्य है

Rahul Gandhi ED Questions: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बताया है कि नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के दौरान ईडी ने आखिरी दिन उनसे क्या सवाल पूछा.

Rahul Gandhi ने बताया- ईडी ने पूछा कि इतना धैर्य कैसे है तो कह दिया कि 2004 से कांग्रेस में हूं, धैर्य ही धैर्य है

राहुल गांधी ने बताया ED ने आखिरी दिन क्या पूछा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में प्रवर्तन निदेशालय ने पांच दिनों तक पूछताछ की. अब राहुल गांधी ने खुद ही बताया है कि ईडी ने उनसे क्या पूछा. राहुल गांधी ने कहा कि पूछताछ के आखिरी दिन ईडी के अधिकारियों ने पूछा कि आपमें इतना धैर्य कैसे है? इस पर राहुल गांधी ने ईडी से कहा कि वह 2004 से कांग्रेस (Congress) पार्टी में हैं, धैर्य हमारे अंदर कूट-कूटकर भरा हुआ है.

राहुल गांधी ने कहा, 'पूछताछ के आखिरी दिन ईडी के अधिकारी मुझसे कहते हैं कि राहुल जी आपने इतने धैर्य से सवालों के जवाब दिए, हर सवाल का जवाब दिया. आपके अंदर इतना धैर्य कहां से आता है? मैंने कहा भइया ये तो मैं आपको नहीं बता सकता. पहले आपने थकान के बारे में पूछा तो मैंने बता दिया कि विपश्यना लेकिन अब मैं आपको इसका राज नहीं बताऊंगा.'

यह भी पढ़ें- Sonia Gandhi ने पेश होने के लिए ईडी से मांगी मोहलत, तबीयत खराब होने का दिया हवाला

Rahul Gandhi ने कहा- सचिन पायलट, सिद्धारमैया सब धैर्य से बैठे हैं
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आगे कहा, 'आप जानते हो इतना धैर्य कहां से आता है? कांग्रेस पार्टी में 2004 से काम कर रहा हूं. धैर्य नहीं आएगा तो क्या आएगा? इस बात को कांग्रेस का हर नेता जानता है. यहां देखिए सचिन पायलट जी बैठे हैं, मैं बैठा हूं, सिद्धारमैया जी बैठे हैं. सब धैर्य से बैठे हुए हैं. ये जो हमारी पार्टी है ये हमें थकने नहीं देती है और ये हमें रोज धैर्य सिखाती है. इसी से हमें हिम्मत मिलती है इसी से हम लड़ते हैं.'

यह भी पढ़ें- Shiv Sena में टूट! एकनाथ शिंदे की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती, पार्टी पर कर दिया दावा

इशारों ही इशारों में बीजेपी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'उधर धैर्य की ज़रूरत नहीं है. उधर बस हाथ जोड़ दो, मत्था टेक दो, सच्चाई मत बोलो, बस काम हो जाएगा.' आपको बता दें कि 'अग्निपथ योजना' के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने अपने मुख्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में राहुल गांधी समेत पार्टी के सभी दिग्गज नेता शामिल हुए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement