Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan News: दौसा में 4 साल की मासूम से रेप के बाद बवाल, बीजेपी ने गहलोत सरकार को घेरा 

Dausa Minor Rape Case: दौसा में 4 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद पूरे प्रदेश में उबाल है. आरोपी सब इंसपेक्टर को अरेस्ट कर पोस्ट से बर्खास्त कर दिया गया है. इस घटना को लेकर विपक्षी दल गहलोत सरकार पर हमलावर है.

Rajasthan News: दौसा में 4 साल की मासूम से रेप के बाद बवाल, बीजेपी ने गहलोत सरकार को घेरा 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के दौसा में चार साल के मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाले सब इंस्पेक्टर को बर्खास्त करने का आदेश दे दिया गया है. इसके बावजूद चुनावी मौसम में यह मुद्दा काफी बड़ा बनता दिख रहा है. बीजेपी ने इस घटना का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. राजस्थान चुनाव से पहले बीजेपी इसे महिला सुरक्षा का मुद्दा बनाकर कांग्रेस को घेर रही है. नेता विपक्ष राजेंद्र सिंह राठौर ने इस घटना को आधार बनाकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. अब मैदान में सीधे पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आ गई हैं और वह चुनाव प्रचार के दौरान बार-बार इस घटना को उठा रही हैं. इस चुनावी मौसम में मासूम के साथ हुई जघन्य घटना ने बीजेपी को गहलोत सरकार को घेरने का एक बड़ा मुद्दा जरूर दे दिया है.   

घटना राजस्थान के दौसा की है जहां एक दारोगा ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली चार साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक्शन लिया है और आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को अरेस्ट कर लिया है. उसे पद से भी बर्खास्त कर दिया गया है लेकिन इस घटना के बाद से पूरे शहर में आक्रोश का मौहाल है और जमकर बवाल हो रहा है. बीजेपी ने भी इस घटना के आधार पर कांग्रेस सरकार और खास तौर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साध रही है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में दो हफ्ते बाद दिखा नीला आसमान, जानिए अब कितना है AQI

वसुंधरा राजे ने घटना को बताया प्रदेश के लिए कलंक 
राजस्थान चुनाव में अब गिनती के ही दिन बचे हैं और बीजेपी प्रदेश में बढ़ते अपराध को आधार बनाकर लगातार गहलोत सरकार पर हमलावर है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस शर्मनाक वारदात ने राजस्थान का सिर शर्म से झुका दिया है. हमारे प्रदेश के लिए यह एक बहुत बड़ा कलंक है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार के कुशासन का आलम है कि बच्चियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. यह घटना गहलोत सरकार की नाकामी है.

चॉकलेट के बहाने बुलाकर बच्ची से किया रेप 
आरोपी दारोगा ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया था. बच्ची आरोपी को अक्सर देखती थी और पड़ोस में ही रहती थी इसलिए चली भी गई. इस घटना के बाद बच्ची की हालत काफी खराब हो गई थी और बच्ची ने जो बताया वह जानकर परिवार के रोंगटे खड़े हो गए. हालांकि, परिवार ने तुरंत ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद एक्शन लिया गया. आरोपी दारोगा पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है और एसपी ने भी रिपोर्ट डीजीपी दफ्तर भेज दी है. 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में अगले हफ्ते लागू हो सकता है UCC, विशेष सत्र की तैयारी!  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement