Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जयपुर में भूकंप के झटके, वायरल वीडियो में देखिए कैसा था जलजला

Jaipur Earthquake: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और विपक्षी दलों के कई नेताओं ने ट्वीट किया. जिसमें बताया गया कि इस भूकंप में किसी भी प्रकार की हानि नहीं हुई है.

जयपुर में भूकंप के झटके, वायरल वीडियो में देखिए कैसा था जलजला

Jaipur Earthquake 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को आए भूकंप ने सभी को डरा दिया. सुबह 4 बजकर 9 मिनट से 4 बजकर 25 मिनट के बीच तीन झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वीडियो में लोग अपने घरों के बाहर दिखाई दे रहे हैं.

आमेर पहाड़ी क्षेत्र के चलते गड़गड़ाहट के साथ भूकंप के झटके महसूस किए गए.  जानकारी के मुताबिक, भूकंप का केंद्र अरावली की पहाड़ियां है. झटकों की तीव्रता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि नींद में सोए लोग जग गए और वह घरों के बाहर निकलकर सड़कों पर आ गए. भूकंप के झटकों के बाद जयपुर के कई इलाकों में बिजली गुल हो गई. 

यह भी पढ़ें: शरद पवार को फिर झटका, नागालैंड के सभी NCP विधायक अजीत पवार के खेमे में

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो

सोशल मीडिया पर लोगों ने भूकंप के झटके आने के बाद कई वीडियो और फोटो शेयर करने शुरू कर दिए. सामने आए वीडियो से देखा जा सकता है कि लोग अपने घरों के बाहर आकर खड़े हो गए हैं और वह कुछ लोगों के कैमरे हिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोगों ने अपने आसपास के वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भूकंप के झटके बहुत तेज महसूस हुए लेकिन किसी को भी हानि नहीं पहुंची है.

 

राजस्थान सीएम और विपक्षी नेताओं ने किया ट्वीट

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि आज सुबह जयपुर व प्रदेश के कुछ अन्य हिस्सों में भूकंप के तेज झटके महसूस किए. अभी तक जान - माल की हानि का कोई भी अप्रिय समाचार प्राप्त नहीं हुआ है. अधिकारियों को विस्तृत अवलोकन करने के निर्देश दिए गए हैं. हमारी नजर स्थिति पर बनी हुई है. सभी की कुशलता की कामना व प्रार्थना करता हूं. राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि जयपुर सहित प्रदेश के अन्य जगहों पर भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. मुझे आशा है कि आप सभी सुरक्षित होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement