Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Mandir Invitation: मल्लिकार्जुन खड़गे के न्योता नहीं मिलने पर VHP अध्यक्ष का दावा, 'मैंने राम मंदिर कार्यक्रम का निमंत्रण दिया था'

Ram Mandir Opening: विपक्षी दलों के नेताओं को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण नहीं मिलने के आरोपों पर वीएचपी अध्यक्ष आलोक कुमार ने जवाब दिया है. उन्होंने दावा किया है कि मल्लिकार्जुन खड़गे को न्योता देने गए थे. 

Latest News
Ram Mandir Invitation: मल्लिकार्जुन खड़गे के न्योता नहीं मिलने पर VHP अध्यक्ष का दावा, 'मैंने राम मंदिर कार्यक्रम का निमंत्रण दिया था'

Ram Mandir Invitation Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों जोर-शोर से चल रही हैं और दूसरी ओर विपक्षी नेताओं ने निमंत्रण नहीं मिलने का भी दावा किया है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के न्योता नहीं मिलने के बया पर वीएचपी अध्यक्ष आलोक कुमार ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए न्योता देने वह खुद गए थे. उन्होंने राजनीति के आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि यह पूरे देश का कार्यक्रम है और अगर कांग्रेस या दूसरे विपक्षी दलों के नेता आते हैं तो हम खुशी के साथ उनका स्वागत करेगें. उन्होंने सोनिया गांधी और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी को भी न्योता देने का दावा किया है. 

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर राजनीति भी शुरू हो गई है. सीपीआई(एम) नेता सीताराम येचुरी ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि इस मुद्दे का राजनीतिकरण किया जा रहा है. दूसरी ओर वीएचपी अध्यक्ष का कहना है कि यह पूरे देश के लिए खुशी का पल है और अगर राजनीति करनी होती तो विपक्षी दलों को न्योता क्यों भेजते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को वह खुद आमंत्रण देने गए थे जबकि अधीर रंजन चौधरी के पास ट्रस्ट के कुछ सदस्य गए थे. 

यह भी पढ़ें: BHU-IIT छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार, क्यों मुश्किल में फंसी BJP?  

कई विपक्षी नेताओं ने निमंत्रण नहीं मिलने का किया दावा 
राम मंदिर के लिए निमंत्रण नहीं मिलने का विवाद पिछले कुछ दिनों से जारी है. एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि उन्हें कार्यक्रम के लिए कोई निमंत्रण नहीं मिला है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार और आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने भी कहा है कि उन्हें अब तक निमंत्रण नहीं मिला है. विपक्षी दल इस मुद्दे पर भी सरकार को घेर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि धार्मिक कार्यक्रम का राजनीतिक इस्तेमाल हो रहा है. सीताराम येचुरी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनेंगे.

2400 मेहमानों को भेजा गया है न्योता 
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 2400 मेहमानों को न्योता भेजने की बात कही जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म, राजनीति, स्पोर्ट्स और कारोबार जगत के दिग्गजों को इस कार्यक्रम के लिए अब तक न्योता भेज दिया गया है. क्रिकेटर विराट कोहली और रोहित शर्मा, फिल्म जगत से माधुरी दीक्षित अरुण गोविल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी समेत कई चर्चित हस्तियों के कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही जा रही है.

यह भी पढ़ें: राम मंदिर, CM योगी और STF चीफ को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement