Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru Blast के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट करने वाले आरोपी की तस्वीर CCTV में कैद, जांच में जुटी NIA टीम

Rameshwaram Cafe Blast: रामेश्वरम कैफे में यह धमाका शुक्रवार दोपहर 1 बजे हुआ. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध कैफे के अंदर बैग रखते हुए नजर आया है.

Latest News
Bengaluru Blast के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट करने वाले आरोपी की तस्वीर CCTV में कैद, जांच में जुटी NIA टीम

Blast in Rameshwaram Cafe

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट केस की जांच में अब केंद्रीय जांच एजेंसी NIA की टीम भी जुट गई है. घटना के बाद सबसे पहले फायर ब्रिगेड और व्हाइटफील्ड पुलिस ने बताया कि सिलेंडर में विस्फोट हुआ है. रामेश्वरम कैफे बेंगलुरु का फेमस कैफे है. यह कैफे वाइटफील्ड के ब्रुकफील्ड इलाके में है जो शहर का बिजनेस सेंटर और मशहूर टेक हब है. कैफे में धमाके वाली जगह से बैटरी, जला हुआ बैग और कुछ आईडी कार्ड मिले हैं. अब CCTV फुटेज में  आरोपी की पहली तस्वीर सामने आई है. 

 Zee News के अनुसार, संदिग्ध आरोपी  कैफे के अंदर सफेद कैप लगाए और चेहर पर फेस मास्क लगाए हुए है. उसके हाथ में प्लेट दिख रही है. वो कैफे के बाहर फुटपाथ पर आराम से टहलते हुए देखा गया. वहीं, बेंगलुरु के द रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट पर कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने कहा कि हमने कई टीमें गठित की हैं. हमने सीसीटीवी फुटेज से कुछ सबूत एकत्र किए हैं. जब विस्फोट हुआ, तो बीएमटीसी की एक बस उस रास्ते से गुजर रही थी. हमें जानकारी है कि वह बस में आया था। हम जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे. 


ये भी पढ़ें: Mukesh Ambani को Anant में दिखाई देते हैं पिता धीरूभाई, भावुक होकर कही ऐसी बातें


दोपहर में होगी बैठक 

 डॉ. जी परमेश्वर ने कहा कि हमारी टीमें बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. ब्लास्ट के लिए टाइमर का इस्तेमाल किया गया, एफएसएल टीम काम कर रही है.  दोपहर 1 बजे हमारी बैठक है, धमाके को लेकर सीएम सिद्धारमैया उच्च स्तरीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक का नेतृत्व करेंगे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि CCTV फुटेज की जांच की जा रही है. कहा जा रहा है कि यह IED ब्लास्ट है. जांच हो रही है. कैफे के कैशियर से पूछताछ की जा रही है क्योंकि एक शख्स ने कैशियर से टोकन लिया और खाना खाया...उसी ने बैग रखा था. इस बीच सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच करने वाले एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह रेस्तरां के पास एक बस से उतरते हुए और उसमें चलते हुए दिखाई दे रहा है.  उसके चेहरे पर मास्क था. वह कैफे में आया. यहां उसने कैश काउंटर पर पेमेंट किया और रवा इडली के लिए एक टोकन लिया. इडली खाने के बाद, वह कूड़ेदान के पास एक बैग छोड़ कर बाहर निकल गया. 


ये भी पढ़ें: Delhi-NCR में झमाझम बारिश, इंडिया गेट से लेकर लाल किले तक, ऐसा है शहर का हाल


कब हुआ ब्लास्ट 

यह धमाका शुक्रवार दोपहर एक बजे हुआ था. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध शख्स दिखाई दिया है, जो कैफे के अंदर एक बैग रखता दिख रहा है. पुलिस का मानना है कि विस्फोट को अंजाम देने के लिए टाइमर के साथ एक आईईडी डिवाइस का इस्तेमाल किया गया था. पुलिस ने कैफे में विस्फोट के संबंध में कड़े गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने ब्लास्ट की तेज आवाज सुनी. उस समय वहां 40 के करीब लोग अंदर मौजूद थे और वे सभी बाहर भागने लगे जिससे अफरा-तफरी मच गई. उस समय सभी ने कहा कि सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement