Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सत्येंद्र जैन के सिर में चोट लगने से जम गया है खून का थक्का, इलाज के लिए बनाया गया मेडिकल बोर्ड

Satyendra Jain AAP: आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन की सेहत अब स्थिर बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक उनके सिर में चोट लगी है.

सत्येंद्र जैन के सिर में चोट लगने से जम गया है खून का थक्का, इलाज के लिए बनाया गया मेडिकल बोर्ड

Satyendra Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सत्येंद्र जैन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अब जानकारी सामने आई है कि सत्येंद्र जैन के सिर में चोट लगी है जिसके चलते उनके सिर में खून का थक्का जम गया है. सत्येंद्र जैन को गुरुवार को दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (LNJP) अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि सत्येंद्र जैन की हालत अब स्थिर है. सत्येंद्र जैन के इलाज के लिए चार सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. इस बोर्ड में कई सीनियर डॉक्टर शामिल हैं.

सूत्रों के मुताबिक, इस बोर्ड के सदस्यों में एलएनजेपी अस्पताल के सीनियर डॉक्टर, जीबी पंत अस्पताल के न्यूरोलॉजिस्ट और गहन देखभाल में विशेषज्ञता रखने वाले डॉक्टर शामिल हैं. सूत्रों ने बताया कि था कि अब सत्येंद्र जैन की हालत स्थिर है. चोट लगने के कारण उनके सिर में खून का थक्का जम गया है और फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. एमआरआई समेत उनकी कई जांच की गई हैं, जिनकी रिपोर्ट का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- जिस कांग्रेस को गिराकर आगे बढ़ी AAP, अब उसी के द्वार पर मदद के लिए खड़े हैं केजरीवाल

सत्येंद्र जैन को मेडिकल ग्राउंड पर मिली है अंतरिम जमानत
सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को शुक्रवार को मेडिकल आधार पर छह हफ्ते की अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि एक नागरिक को अपने खर्च पर निजी अस्पताल में अपनी पसंद का इलाज कराने का अधिकार है. सत्येंद्र जैन गुरुवार को तिहाड़ जेल में चक्कर आने के कारण शौचालय में गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें- गुजरात में बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का ऐलान, 'पाकिस्तान को भी बना देंगे हिंदू राष्ट्र' 

AAP के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. दिल्ली के पूर्व मंत्री को सांस लेने में दिक्कत के कारण पहले दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उन्हें लोकनायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल ले जाया गया. पिछले एक सप्ताह में यह दूसरी बार है, जब सत्येंद्र जैन को अस्पताल ले जाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement