Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ड्रग्स मामले में Aryan Khan ने तोड़ी चुप्पी, पूछा सवाल- क्या सच में मैं ये सब डिजर्व करता था

NCB के डिप्टी डायरेक्टर जनरल संजय सिंह ने बताया कि उन्हें आर्यन खान से उम्मीद नहीं थी कि वह सवालों का जवाब इस तरह से देंगे और ऐसे सवाल पूछेंगे.

ड्रग्स मामले में Aryan Khan ने तोड़ी चुप्पी, पूछा सवाल- क्या सच में मैं ये सब डिजर्व करता था

Aryan Khan, Suhana Khan, Abram

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रग्स मामले में शामिल होने को लेकर लगे आरोपों पर अब आर्यन खान ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल और एसआईटी के प्रमुख संजय सिंह से कुछ सवाल किए हैं.  इंडिया टुडे की कवर स्टोरी 'Lessons From The Aryan Khan Case' में संजय सिंह ने आर्यन खान से हुई इस बातचीत का जिक्र किया है और कहा है कि वह आर्यन के सवालों पर काफी हैरान थे. 

संजय सिंह ने बताया कि उन्हें आर्यन खान से उम्मीद नहीं थी कि वह सवालों का जवाब इस तरह से देंगे और ऐसे सवाल पूछेंगे. आर्यन खान ने संजय से पूछा था, 'सर आपने मुझे एक इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकर दिखा दिया है. मैं ड्रग्स में पैसा लगाता हूं ये दिखा दिया है, क्या आपके द्वारा लगाए गए ये चार्जेस बेतुके नहीं हैं. उन्हें मेरे पास से कोई ड्रग नहीं मिली फिर भी उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया. सर आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है. मुझे जेल में इतने हफ्ते क्यों रखा जा रहा है. क्या मैं सच में ये डिजर्व करता हूं.'

ये भी पढ़ें- Salman Khan को क्यों मिल रही है जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरी कहानी

इस स्टोरी में संजय सिंह ने शाहरुख खान से हुई मुलाकात का भी जिक्र किया है. उन्होंने बताया है कि किस तरह शाहरुख खान की आंखों में आंसू थे. शाहरुख अपने बेटे की शारीरिक और मानसिक सेहत को लेकर काफी चिंतित थे. उन्होंने यहां तक कहा कि हमें समाज के सामने एक अपराधी के तौर पर पेश किया जा रहा है. हमारे लिए हर दिन बहुत मुश्किल से बीत रहा है. 

अगर आर्यन खान के खिलाफ उस समय चार्ज साबित हो जाते तो उन्हें 6 महीने से लेकर 20 साल तक की जेल हो सकती थी. 28 मई 2022 को आर्यन खान पर आरोप गलत साबित हुए. उनके खिलाफ टीम कोई सुबूत नहीं जुटा पाई. ऐसे में उन पर लगे सभी चार्ज हटा दिए गए. बता दें कि अक्टूबर महीने में आर्यन खान 20 दिन से ज्यादा मुंबई जेल में रहे थे. वह समय शाहरुख खान और गौरी के लिए काफी मुश्किल भरा रहा था. 

ये भी पढ़ें- अगर शादी करतीं एकता कपूर तो ये होते पति, एक Interview में हुआ था खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement