Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल की अलग सेल में आफताब के लिए होंगे खास इंतजाम, 24 घंटे मॉनिटर करेगी पुलिस

Aftab Poonawalla का सोमवार को नार्को टेस्ट होना है, इससे पहले आज उसकी न्यायिक हिरासत 13 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है.

Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल की अलग सेल में आफताब के लिए होंगे खास इंतजाम, 24 घंटे मॉनिटर करेगी पुलिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है जिसके बाद अगले 13 दिनों के लिए तो उसका पता तिहाड़ जेल ही होगा. तिहाड़ जेल में गंभीर अपराधी होने और उसकी जान को खतरा होने के चलते पुलिस ने यह तय किया है कि आफताब को एक अलग सेल में रखा जाएगा. यहां उसे बाहर निकलने की छूट भी संभवतः नहीं दी जाएगी. पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आफताब की 24 घंटे मॉनीटरिंग होगी.

जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल का प्रशासन आफताब पूनावाला पर पर सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) से भी 24 घंटे निगरानी करेगा. सूत्रों के मुताबिक आफताब के जेल में आने के बाद कुछ और निर्णय भी लिए जा सकते हैं जिससे उसकी सुरक्षा के साथ कोई झोल न हो क्योंकि वह एक गंभीर जुर्म करके आया है जिसके बाद जेल में अन्य कैदी भी उसे अपना निशाना बना सकते हैं. 

दिल्ली पुलिस के रडार में हैं आरोपी आफताब के पिता, श्रद्धा की हत्या के बाद मुलाकात का शक

आज ले जाया जाएगा तिहाड़

आपको बता दें कि दिल्ली की निचली कोर्ट ने आफताब को शनिवार को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. इस फैसले से पहले पुलिस उसे लेकर अंबेडकर अस्पताल गई थी. यहीं से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए उसकी कोर्ट मे पेशी हुई. पुलिस आज उसे तिहाड़ जेल पहुंचाएगी.

स्पेशल पुलिस कमिश्नर (कानून-व्यवस्था) सगरप्रीत हुडा ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने मजिस्ट्रेट से अपील की थी कि इस मामले में कोर्ट अंबेडकर अस्पताल में ही लगाई जाए जिसे मानते हुए कोर्ट ने पहले सुनवाई की और फिर आफताब की न्यायिक हिरासत 13 दिनों के लिए बढ़ा दी है. 

सोमवार को होगा नार्को टेस्ट 

श्रद्धा मर्डर केस में सोमवार का दिन काफी महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब का नार्को टेस्ट भी किया जा सकता है. आफताब पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रहा था जिसके बाद कोर्ट ने नार्को टेस्ट के लिए पुलिस को इजाजत दे दी थी. हालांकि पॉलीग्राफ टेस्ट के चलते आफताब का नार्को टेस्ट पिछले हफ्ते नहीं हो पाया था.

संविधान दिवस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का बड़ा बयान, जेलों के विस्तार नहीं खात्मे पर हो ध्यान

ऐसे में अब आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट अब पूरा हो गया है और संभावना यह है कि सोमवार को आफताब का नार्को टेस्ट होगा. इसके साथ ही यह उम्मीद भी है कि श्रद्धा की हत्या के केस में जिन सवालों के जवाब पुलिस जानना चाहती है जिससे आफताब के खिलाफ एक मजबूत केस बनाया जा सकेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement