Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asaduddin Owaisi बोले- श्रद्धा मर्डर केस में नहीं है लव जिहाद का एंगल, BJP पर साधा निशाना

Shraddha Murder Case: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ऐसी घटनाएं दुखद हैं. इनका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए.

Asaduddin Owaisi बोले- श्रद्धा मर्डर केस में नहीं है लव जिहाद का एंगल, BJP पर साधा निशाना

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Casae) पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि इसमें लव-जिहाद जैसा कुछ भी नहीं है. इसे हिंदू-मुस्लिम एंगल देने की कोशिश की जा रही है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इसे धार्मिक एंगल दे रही है. उन्होंने कहा कि श्रद्धा मर्डर केस पर बीजेपी की राजनीति पूरी तरह से गलत है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'इस पर बीजेपी की राजनीति पूरी तरह से गलत है. यह लव जिहाद का मुद्दा नहीं है, बल्कि एक महिला के खिलाफ शोषण और दुर्व्यवहार का है. इसे इसी तरह देखा जाना चाहिए और इसकी निंदा की जानी चाहिए.'

Shraddha Murder Case में पुलिस के हाथ लगे पांच चाकू, इन्हीं से किए गए थे शव के टुकड़े

हत्याकांड को हिंदू-मुस्लिम एंगल देना गलत

असदुद्दीन ओवैसी ने आजमगढ़ हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं दुखद हैं, इनका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए. इसे हिंदू मुस्लिम एंगल देना गलत है. आजमगढ़ में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की हत्या की थी और लाश को टुकड़ों में काटकर फेंक दिया था.  

ब्लैकमेलिंग, मारपीट और टॉर्चर की शिकायत के बाद भी क्यों नहीं गिरफ्तार हुआ था आफताब? पुलिस ने बताई वजह

हिमंत बिस्व सरमा पर भड़के ओवैसी 

असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान इस घटना को धार्मिक एंगल देने के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर कटाक्ष किया. उन्होंने बीजेपी की कड़ी आलोचना की. 

पिटाई के बाद भी श्रद्धा को मनाते थे आफ़ताब के माता-पिता, जांच के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे

हिमंत बिस्व सरमा ने क्या कहा था?

श्रद्धा मर्डर केस में लव जिहाद का एंगल असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा लेकर आए थे. 20 नवंबर को उन्होंने कहा था कि भारत को समान नागरिक संहिता और 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून की जरूरत है. दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले दिल्ली में रोड शो के दौरान, असम के मुख्यमंत्री ने कहा, 'भारत को आफताब जैसे व्यक्ति की नहीं, बल्कि भगवान राम जैसे व्यक्ति की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है.' आफताब ही उस हत्यारे का नाम है जिसने श्रद्धा वालकर की हत्या की थी और लाश के 35 टुकड़े कर छतरपुर के जंगलों में फेंक दिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement