Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में यूके बेस्ड शख्स का हाथ? 2 शार्प शूटर अरेस्ट

सिद्धू मूसेवााल मर्डर केस में एक नया मोड़ सामने आया है. इसमें एक यूके बेस्ड शख्स के शामिल होने का शक. 2 शार्प शूटर अरेस्ट...

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में यूके बेस्ड शख्स का हाथ? 2 शार्प शूटर अरेस्ट

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़े प्रियव्रत फौजी से चल रही है पूछताछ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के हवाले से पता चला है कि इस निर्मम हत्या के तार ब्रिटेन से भी जुड़े हैं. ध्यान रहे कि पुलिस की 25 टीमें राजस्थान, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा व उत्तराखंड में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की आरोपियों की तलाश में छापे मार चुकी है. जांच अधिकारी अब यूके बेस्ड एक शख्स को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो इस शख्स ने ही हथियारों की सप्लाई से लेकर बाकी सब चीजें अपने लोगों के जरिए हमलावरों को मुहैया करवाई थीं. जांच अधिकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान 2 शार्प शूटर्स का पता चला है. इन दोनों की पहचान भी पुख्ता की जा चुकी है. आपके लिए यह रिपोर्ट लेकर आए हैं हमारे रिपोर्ट अमित भारद्वाज... 

खबर है कि राजस्थान के धौलपुर पुलिस ने भी मूसेवाला के कत्ल के सिलसिले में 2 आरोपियों को धर दबोचा है. इन दोनों के नाम संदीप जाट और दिनेश यादव हैं. दोनों गुरुग्राम के पटौदी इलाके के रहने वाले हैं. फिलहाल दोनों आरोपियों से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. दोनों लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: माफिया कल्चर का अड्डा बना पंजाब, क्यों नहीं थम रही हैं हत्याएं?

आपको बता दें कि सूत्रों से मिली अभी तक कि जानकारी के अनुसार यूके बेस्ड इस शख्स ने जांच अधिकारियों को बताया कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड 7 हमलावर शामिल थे, जिसमें से 5 टॉप क्लास के शार्प शूटर थे. इस हत्याकांड में तलवंडी और राजस्थान के सीकर से भी लाई गईं गाड़ियां  इस्तेमाल हुई हैं. कत्ल के दौरान जिस बोलेरो गाड़ी के इस्तेमाल चर्चा हो रही है उसे सीकर से बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने खरीदी थी.

यह भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रिमांड पर लिया

पूछताछ में यह भी पता चला है कि सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की स्क्रिप्ट बहुत पहले ही लिखी जा चुकी थी. इसको अंजाम भी पहले देना था, लेकिन चुनावों में सिद्धू को टिकट मिल गया इस वजह से हत्यारों का प्लान उस वक्त चौपट हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement