Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चेन्नई में आवारा कुत्ते का कहर, एक दिन में 28 लोगों को काटा, भीड़ ने पीट-पीटकर मारा

इस घटना से गुस्सा आए स्थानीय लोगों ने कुत्ते को ही मार डाला. इसके साथ ही लोगों ने आवारा कुत्तों पर अंकुश लगाए जाने की मांग की है.

चेन्नई में आवारा कुत्ते का कहर, एक दिन में 28 लोगों को काटा, भीड़ ने पीट-पीटकर मारा

28 people injured due to dog bite

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देशभर के कई राज्यों से इन दिनों लगातार कुत्ते काटने की खबरें सामने आ रही हैं. आवारा कुत्तों की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इस बीच चेन्नई से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक इलाके में एक आवारा कुत्ते ने 24 घंटे के अंदर महिलाओं और बच्चों सहित करीब 28 लोगों को जख्मी कर दिया. कुत्ते के काटने से इनमें से कुछ लोगों को हल्की चोटें आई है तो वहीं कुछ लोगों को गंभीर चोटे आई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला चेन्नई रोयापुरम इलाके की है, इस घटना वजह से इलाके में दहशत का मौहाल है. यहां सबसे ज्यादा व्यस्त रहने वाली सड़क पर एक आवारा कुत्ते ने एक दिन में 28 लोगों पर हमला कर दिया. जिसके बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने कुत्ते को मौके पर ही मार डाला. कुत्ते के काटने से महिलाओं और बच्चों सहित करीब 28 लोग जख्मी हो गए. किसी को हल्की तो किसी को गंभीर चोटें आई. घायलों को स्टेनली मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में एंटी रैबीज लगवाई गई और कुछ लोगों को भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें: पहिए वाला स्ट्रेचर, लंबी रस्सी, सुरंग में फंसे मजदूरों को इस तरह निकाला जाएगा बाहर, देखें VIDEO

मृत कुत्ते को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृत कुत्ते को ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने पोस्टमार्टम के लिए मद्रास पशु चिकित्सालय भेज दिया. बताया जा रहा है कि घायल लोगों में 10 स्कूली बच्चे थे और कुछ बुजुर्गों पर कुत्ते ने हमला बोल दिया था. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना पर GCC पशु चिकित्सालय के अधिकारी डॉ कमाल हुसैन ने कहा कि कुत्ता रैबीज से संक्रमित हो सकता है क्योंकि वह बिना किसी वजह के लोगों पर अटैक कर रहा था. उन्होंने बताया कि दो दिनों के भीतर परीक्षण रिपोर्ट मिल जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement