Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Police Constable Exam 2024 : पेपर अच्छा नहीं हुआ तो छात्र ने कर ली सुसाइड, पिछले 5 साल से कर रहा था तैयारी

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक छात्र ने इसलिए सुसाइड कर ली क्योंकि वह कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. छात्र पिछले पांच साल से इस परीक्षा के लिए तैयारी कर रहा था.

Latest News
UP Police Constable Exam 2024 : पेपर अच्छा नहीं हुआ तो छात्र ने कर ली सुसाइड, पिछले 5 साल से कर रहा था तैयारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाले एक 24 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली. छात्र का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला. पुलिस के मुताबिक, कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में मनमुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने से परेशान युवक ने खुदकुशी कर ली. फरीदपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) गौरव सिंह ने बताया कि मामला फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र सैदपुर गांव का है. मृतक के पिता ने बताया ने उनका बेटा पिछले पांच साल से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था. 

किराए के कमरे शव बरामद
मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र का नाम योगेश कुमार है. उसने देर रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस के मुताबिक, छात्र का शव फरीदपुर स्थित उसके किराए के कमरे से बरामद किया गया. इस घटना में मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.



यह भी पढ़ें - जेलों में भी मनेगी श्री कृष्ण जन्माष्टमी, CM योगी के इस फैसले के पीछे है खास 'वजह'
 


पिछले पांच साल से कर रहा था तैयारी
पुलिस के मुताबिक, योगेश ने शुक्रवार को रामपुर जिले में परीक्षा दी थी, जिसमें वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. मृतक के पिता अजयपाल यादव ने बताया कि उनका बेटा पिछले पांच साल से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था. पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है. आपको बता दें कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का आज तीसरा दिन है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement