Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में मुंह से आग जला रहा था कलाकार, हो गई मौत

Madhya Pradesh News: एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में करतब दिखाने वाले एक शख्स की तबीयत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हो गई.

CM शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में मुंह से आग जला रहा था कलाकार, हो गई मौत

Kuber Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. छतरपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक कार्यक्रम के दौरान एक करतब दिखाने वाले की मौत हो गई. छतरपुर के नौगांव में आयोजित इस कार्यक्रम में बुलाई गई करतब मंडली में शामिल यह युवक मुंह में डीजल भरकर आग जलाकर कारनामे दिखा रहा था. इसी के बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान कुबेर सिंह के रूप में हुई है.

बताया गया कि नौगांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कुबेर सिंह करतब दिखा रहे थे कि अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. आनन-फानन में कुबेर सिंह को नौगांव के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां आराम नहीं मिला और हालत गंभीर होने लगी तो साथी लोग कुबेर सिंह को लेकर जिला अस्पताल गए. जिला अस्पताल में कुबेर की मौत हो गई. अब कुबेर सिंह के परिजन ने आरोप लगाए हैं कि उन्हें किसी तरह की मदद नहीं की गई.

यह भी पढ़ें- उद्धव का मोदी को चैलेंज, 'हिम्मत है तो बिलकिस बानो से राखी बंधवाएं'

बीजेपी नेताओं पर लगाए आरोप
नौगांव से बीजेपी के उम्मीदवारों पर आरोप लगाते हुए कुबेर के परिजन का कहना है कि बीजेपी के नेता न तो अस्पताल आए और न ही किसी तरह की कोई मदद की. दरअसल, कुबेर का परिवार कानुपर का रहने वाला है और ये लोग शव को कानपुर ले जाना चाह रहे थे. बताया गया कि नौगांव में आयोजित इस कार्यक्रम में भारी बारिश के बावजूद जबरदस्त भीड़ थी और लोगों में खूब उत्साह था.

यह भी पढ़ें- स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, 'देश को लूट रही हैं मठ गद्दी, राज गद्दी और सेठ की गद्दी'

इन्हीं लोगों का मनोरंजन करने के लिए कार्यक्रम के आयोजकों ने करतब मंडली बुलाई थी. बताया गया है कि नौगांव सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे मानिक चौरसिया ने यह कार्यक्रम आयोजित किया था और उन्होंने ही यह करतब मंडली भी बुलाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement