Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वकील पत्नी की हत्या के बाद 24 घंटे तक स्टोर रूम में छिपा रहा पति, बंगले का मंजर जान रह जाएंगे दंग

Noida Crime News Hindi: पुलिस ने बताया है कि घटनास्थल से सभी सबूत इकट्ठा के लिए गए हैं और केस दर्ज कर जांच जा रही है. पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच कोठी को लेकर विवाद था.

वकील पत्नी की हत्या के बाद 24 घंटे तक स्टोर रूम में छिपा रहा पति, बंगले का मंजर जान रह जाएंगे दंग

Crime News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर 62 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी वकील पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी 24 घंटे तक स्टोर रूम में छिपकर बैठा रहा. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है... 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर - 30 में बनी एक कोठी में रविवार को सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील रेणु सिन्हा की लाश मिली थी. रेणु का दो दिनों से फोन नहीं उठा रहा था, ऐसे में उसके भाई ने अनहोनी की आशंका जताई थी. जिसको लेकर उसके भाई ने पुलिस थाने में शिकायत की तो पुलिस महिला वकील के घर पहुंच गई. जहां पुलिस ने घर में लगे चार तालों को तोड़कर महिला का शव बाथरूम से बरामद किया. इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि महिला का पति नितिन नाथ सिन्हा घर से फरार हो गया है.

यह भी पढ़ें: क्या है मराठा आरक्षण का विवाद जिसमें सुलग रही है महाराष्ट्र की पूरी राजनीति, समझें

शव देखकर हैरत में पड़ गई पुलिस

इस घटना के बाद महिला के भाई ने आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत दी थी कि रेणु की हत्या उसके पति ने ही की है. बताया जा रहा है कि जब पुलिस बाथरूम के अंदर पहुंची थी तो वहां का मंजर बेहद खौफनाक था. बाथरूम में रेणु का शव खून से सना हुआ पड़ा था. उसके सिर में भी गंभीर चोटें लगी हुई थी. बंगले की ऐसी हालत देखकर हैरत में पड़ी पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: क्या है UNSC, इसका स्थायी सदस्य बनने पर भारत की कितनी बढ़ जाएगी ताकत 

महिला के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या के बाद से ही आरोपी पति कोठी के स्टोर रूम में छिपा हुआ था. पुलिस ने बताया कि उसे देर रात 3 बजे कोठी से बाहर निकाला गया. कहा जा रहा है कि वह पिछले 24 घंटे से कोठी के अंदर छुपा हुआ था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच कोठी को लेकर विवाद था. जिसकी वजह से दोनों के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी. एक घर में रहने के बावजूद इन दोनों के बीच बातचीत भी नहीं हो रही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement