Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भगवान को रखें राजनीति से दूर', सुप्रीम कोर्ट ने तिरुपति लड्डू विवाद पर की बड़ी टिप्पणी

Tirupati Temple: आज सुप्रीम कोर्ट में आंध्र प्रदेश के तिरुपति लड्डू मामले की सुनवाई हुई, जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि भगवान से राजनीति को दूर रखें. वहीं इस मामले में कोर्ट ने कई सवाल भी किए.

Latest News
'भगवान को रखें राजनीति से दूर', सुप्रीम कोर्ट ने तिरुपति लड्डू विवाद पर की बड़ी टिप्पणी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Tirupati Temple News: आंध्र प्रदेश के तिरुपति लड्डू विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई हुई, जिसमें कोर्ट साफ तौर पर कहा कि भगवान को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए. यह टिप्पणी जस्टिस भूषण आर गवई और जस्टिस केवी विश्वनाथन की बेंच ने की. याचिका में आरोप लगाया गया था कि तिरुपति मंदिर में लड्डू प्रसादम बनाने में अशुद्ध सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

सुप्रिम कोर्ट ने पूछे कई सवाल 
वहीं सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने कोर्ट में कहा कि 'प्रसाद की सामग्री बिना किसी टेस्ट के रसोई में जा रही थी और इस पर निगरानी की कमी सामने आई.' कोर्ट ने राज्य सरकार से पूछा कि इस मामले को लेकर प्रेस में जाने की क्या जरूरत थी, जब अभी तक जांच पूरी नहीं हुई है. सुप्रीम कोर्ट ने यह भी पूछा कि लड्डू में दूषित घी इस्तेमाल होने के क्या सबूत हैं. 


ये भी पढ़ें-इजराइल के बाद अब अमेरिका की सीरिया एयरस्ट्राइक, अलकायदा और  IS के 37 आतंकी किए ढ़ेर


तिरुपति मंदिर बोर्ड के वकील ने क्या कहा?
तिरुपति मंदिर बोर्ड के वकील ने जवाब दिया कि 'मंदिर प्रशासन इस मामले की जांच कर रहा है. कोर्ट ने पूछा कि क्या दूषित घी का पता लगाने के लिए लड्डू का लैब टेस्ट कराया गया है. सुप्रीम कोर्ट 3 याचिकाओं पर सुनवाई कर रही थी, जिनमें BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी, राज्यसभा सांसद वाईवी सुब्बा रेड्डी और इतिहासकार विक्रम संपत द्वारा दायर याचिकाएं शामिल थीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement