Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Traffic Update: Noida के Gaur City चौक के पास अंडरपास के लिए बंद रहेगा ट्रैफिक, इन रास्तों से होगी आवाजाही

नोएडा के गौर सिटी में अंडरपास निर्माण के लिए वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी. इसके साथ ही सर्विस रोड को चौड़ा करने और गौर सिटी मॉल के एंट्री और एग्जिट गेट को वन-वे करने का निर्णय लिया गया है.

Latest News
Traffic Update: Noida के Gaur City चौक के पास अंडरपास के लिए बंद रहेगा ट्रैफिक, इन रास्तों से होगी आवाजाही
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

नोएडा के गौर सिटी चौक के समीप वाहनों की आवाजाही बंद होने वाली है. दरअसल गौर सिटी में अंडरपास निर्माण होने जा रहा है. सोमवार को नोएडा ट्रैफिक पुलिस और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों की टीम ने मौके का निरीक्षण कर वाहनों के आवाजाही के लिए वैकल्पिक मार्ग को चुना है. तिगड़ी गांव की तरफ जाने वाले करीब 400 मीटर मार्ग को आवागमन के लिए बंद कर दिया जाएगा.
 
ट्रैफिक पुलिस ने दी जानकारी
गौर सिटी मॉल के एंट्री और एग्जिट गेट को वन-वे कर,  ट्रैफिक को सर्विस रोड पर डायवर्ट करने का फैसला लिया गया है. डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से अंडरपास का निर्माण कार्य शुरू करने से पहले सर्विस रोड के चौड़ीकरण का काम पूरा कराने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही गौर सिटी चौक के सामने वाली सड़क और सर्विस रोड के किनारे बने बिजली के पोल को भी शिफ्ट करने के लिए कहा गया है.


ये भी पढ़ें- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से सिवान जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, भीषण हादसे में 5 की मौत, 11 घायल   


 

इन सभी कामों को पूरा करने के बाद भी ट्रैफिक विभाग यहां डायवर्जन लागू करेगा. डीसीपी ट्रैफिक का कहना है कि इस काम को पूरा करने में करीब डेढ़ साल का समय लगेगा. इस दौरान यहां से गुजरने वाले वाहनों के सामने अच्छे से ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने की चुनौती रहेगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement