Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे बोले- मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं, शिवसैनिक मेरे साथ गद्दारी न करें

Uddhav Thackeray ने महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि MLA सामने आकर इस्तीफा मांगे, वो इस्तीफा देने को तैयार हैं.

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे बोले- मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं, शिवसैनिक मेरे साथ गद्दारी न करें

उद्धव ठाकरे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तरफ से बड़ा बयान आया है. उन्होंने कुछ देर पहले FB Live में कहा कि वो इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा,  "विधायक सामने आकर कहें तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं. कोई शिव सैनिक सीएम बने तो मुझे खुशी होगी. "

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा,  "खबरें चल रही हैं कि शिवसेना के कुछ विधायक गायब हैं. आज सुबह कमल नाथ और शरद पावर का कॉल आया था और उन्होंने मुझपर विश्वास दिखाया है लेकिन मेरे लोग ही सवाल उठा रहे हैं तो मैं क्या करूं? सूरत और दूसरी जगह जाने से अच्छा मेरे सामने आकर बोलते तो बेहतर था."

पढ़ें- Shiv Sena में टूट! एकनाथ शिंदे की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती, पार्टी पर कर दिया दावा

उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि यह बाला साहेब की शिवसेना नहीं है. उन्हें बताना चाहिए कि बाला साहब के विचार क्या थे. ये वही शिवसेना है जो अपने जमाने में थी 'हिंदुत्व' ही हमारी जान है. उन्होंने कहा, "मैं विधायकों को अपना इस्तीफा देने को तैयार हूं, वे यहां आएं और मेरा इस्तीफा राजभवन ले जाएं. मैं शिवसेना पार्टी प्रमुख का पद भी छोड़ने को तैयार हूं, दूसरों के नहीं बल्कि अपने कार्यकर्ताओं के कहने पर."

पढ़ें- Maharashtra Political Crisis: 10 पॉइंट्स में जानिए उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव में क्या कहा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement