Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder: 4 महीने के बाद भी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम की तलाश जारी, कैसे दे रहे दोनों पुलिस को चकमा

Shaista Parveen And Guddu Muslim: उमेश पाल हत्याकांड के 4 महीने बीतने के बाद भी पुलिस अब तक आरोपी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को अब तक अरेस्ट नहीं कर पाई है. पुलिस ने एक बार फिर से इनामी राशि बढ़ाई है. 

Umesh Pal Murder: 4 महीने के बाद भी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम की तलाश जारी, कैसे दे रह�े दोनों पुलिस को चकमा

Shaista Parveen And Guddu Muslim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड को अब चार महीने बीत चुके हैं लेकिन आरोपी गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं. दोनों पर पुलिस ने फिर एक बार इनामी राशि बढ़ाई है लेकिन अभी तक दोनों का सुराग नहीं मिल सका है. उनको ढूंढने के लिए पुलिस और एसटीएफ का इस्तेमाल किया जा रहा है. उमेश पाल हत्याकांड यूपी और योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल का चर्चित केस रहा है. मुख्य आरोपी अतीक अहमद का बेटा असद इस केस में एनकाउंटर में ढेर हो गया था.  मामले में अतीक के पूरे परिवार को ही आरोपी बनाया गया है. इसमें असद और उसके अलावा उसकी पत्नी शाइस्ता भी शामिल थी. गुड्डू मुस्लिम भी अतीक का खास सहयोगी रहा है.

घटना के बाद से गायब हैं दोनों आरोपी 
उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी शाइस्ता परवीन और अतीक का खास गुर्गा गुड्डू मुस्लिम पिछले 4 महीने से लापता हैं. दोनों के लिए पुलिस ने इनामी राशि बढ़ा दी है. शाइस्ता के लिए 50 हजार और गुड्डू मुस्लिम के लिए 5 लाख की इनामी राशि रखी गई है. बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिट्टी में मिला देंगे का बयान दिया था जो काफी चर्चित रहा था. हालांकि यूपी पुलिस ने दोनों की तलाश के लिए ताबड़तोड़ अभियान चलाए हैं और 8 राज्यों में पुलिस ने छापेमारी भी की है.

यह भी पढ़ें: CM योगी से मिले सभी रालोद विधायक, क्या जयंत चौधरी का NDA से जुड़ना हो गया है तय?

शाइस्ता और गुड्डू दोनों को भगोड़ा घोषित किया गया
हाल ही में पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता दोनों के ही घरों पर नोटिस चिपकाया था और दोनों को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों को एक महीने का अल्टिमेटम दिया है कि सरेंडर नहीं करने पर उनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी. इतना ही नहीं दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस हर संभव संपर्क सूत्र तलाश रही है और कई गिरफ्तारियां भी की गई हैं लेकिन अब तक दोनों लापता ही हैं. कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि दोनों नेपाल भाग गए हैं.

यह भी पढ़ें: Delhi NCT Amendment Bill: बिल पर फर्जी हस्ताक्षर आरोप पर बरसे राघव चड्ढा, बीजेपी को दिया खुला चैलेंज 

नेपाल भागने की खबरें भी तेज 
लगातार तलाशी अभियान के बाद भी दोनों अब तक पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे हैं. पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोनों शायद नेपाल भागने में कामयाब रहे हैं. दूसरी ओर कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि दोनों उत्तर प्रदेश में ही हैं. जो भी हो लेकिन उमेश पाल हत्याकांड के 4 महीने बीतने के बाद भी अब तक दोनों को पकड़ने में पुलिस कामयाब नहीं रही है और यह यूपी प्रशासन और योगी सरकार की पुलिस के लिए किरकिरी का सबब जरूर बन रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement