Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: देवरिया में चीखती-चिल्लाती भागती रहीं छात्राएं, बाइक पर सवार शोहदे करते रहे छेड़खानी, घटना का Video वायरल

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे मनचले नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं.

Latest News
UP News: देवरिया में चीखती-चिल्लाती भागती रहीं छात्राएं, बाइक पर सवार शोहदे करते रहे छेड़खानी, घटना का Video वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां शुक्रवार दोपहर को दो नाबालिग छात्राएं स्कूल से परीक्षा देकर साइकिल से घर लौट रही थीं. तभी रास्ते में बाइक सवार शोहदों ने उन्हें रोका और उनके साथ छेड़खानी करने लगे. दोनों पापा बचाओ-पापा बचाओ कहकर चिल्लाने लगीं और वहां से भागने लगीं. दिन दहाड़े हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात 
दरअसल, दोपहर के वक्त स्कूल से परीक्षा देकर लौट रहीं थीं, तभी कुछ शोहदे उनके साथ छेड़खानी करने लगे. इस दौरान डर कर एक बच्‍ची साइकिल समेत खेत में जा गिरी. इसके बाद लड़कियां जोर-जोर से चिल्लाकर भागने लगीं.  लड़कियों का शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे मगर आरोपी बाइक से भाग निकले. पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है. पुलिस वायरल फुटेज के आधार पर जांच कर रही है. 

 


ये भी पढ़ें-Delhi Crime News: दिल्ली के फाइव स्टार होटल में महिला के साथ रेप, एक साल बाद दर्ज हुआ केस   


जांच टीम का हुआ गठन 
दोनों छात्राओं के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज काई है. ममाले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. जांचपुलिस की 5 टीमें बनाई गई हैं. हालांकि, अभी आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है. आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी की मदद ली जा रही है. साथ ही लड़कियों से पूछताछ भी हो रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement