Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pooja Khedkar के खिलाफ UPSC की बड़ी कार्रवाई, उम्मीदवारी रद्द करने को लेकर Notice जारी

UPSC की तरफ से पूजा खेडकर के विरूद्ध FIR भी दर्ज कराई जाएगी. UPSC के मुताबिक पूजा खेडकर की ओर से फर्जी पहचानपत्र बनाए गए, और इसका इस्तेमाल करके वो परिक्षा में शामिल हुई.

Latest News
Pooja Khedkar के खिलाफ UPSC की बड़ी कार्रवाई, उम्मीदवारी रद्द करने को लेकर Notice जारी

Pooja Khedkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पुणे (Pune) में ट्रेनी आईएएस रही पूजा खेडकर (Pooja Khedkar) की कठिनाइयां लगातार बढ़ती जा रही हैं. पूजा से जुड़े मामले को लेकर UPSC की तरफ से बड़े एक्शन लेने शुरु हो गए हैं. लोक सेवा आयोग की तरफ से पूजा खेडकर की उम्मीदवारी को खत्म करने के लिए नोटिस जारी की है. साथ ही आयोग की तरफ से पूजा खेडकर के विरूद्ध FIR भी दर्ज कराई जाएगी. UPSC के मुताबिक पूजा खेडकर की ओर से फर्जी पहचानपत्र बनाए गए, और इसका इस्तेमाल करके वो परिक्षा में शामिल हुई.

आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस
आयोग ने कहा है कि परीक्षा के दौरान पूजा खेडकर ने अपनी पहचान छिपाई, और फेक आइडेंटिटी का इस्तेमाल किया. इस मामले को लेकर आयोग की तरफ से पूजा को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है. आयोग की तरफ से इस बात पर भी जोर डाला गया है कि पूजा खेडकर ने निर्धारित समय से ज्यादा बार परिक्षा में शामिल हुईं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement