Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी में छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की पीट-पीटकर हत्या, मदद के लिए चिल्लाती रही बहन

Prayagraj News: पुलिस ने बताया कि किशोर का स्कूल से घर लौटते समय विवाद हुआ था. छात्र की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

यूपी में छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की पीट-पीटकर हत्या, मदद के लिए चिल्लाती रही बहन

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां बहन से कथित छेड़छाड़ का विरोध करने पर 10वीं के एक छात्र की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. बहन भाई की मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन कोई भी उसकी सहायता के लिए आगे नहीं आया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला प्रयागराज के खीरी थाना क्षेत्र का है. 16 साल का किशोर परमानंद इंटर स्कूल में दसवीं का छात्र था. उसकी चचेरी बहन उसी स्कूल में 9वीं में पढ़ती है. सोमवार स्कूल की छुट्टी के बाद जब वह घर लौट रहे थे तो स्कूल के कुछ छात्रों से विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रों ने किशोर की बहन पर फब्तियां कसी थी, जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने छात्र पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- 'आधे दिन पढ़ाई, आधे दिन मौज-मस्ती' कोटा में ऐसे थमेगी छात्रों की आत्महत्या?

मदद के लिए चिल्लाती रही बहन
जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त किशोर पर हमला किया जा रहा था उस समय सड़क पर बहुत लोग मौजूद थे. लड़की अपने भाई को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाती रही लेकिन कोई आगे नहीं आया. घायल छात्र को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 'हफ्ते में 2 दिन देसी घी में चिकन, एक दिन मटन', जेल में इमरान के राजाओं वाले ठाठ

डीसीपी यमुनापार संतोष मीना का कहना है कि बहन से छेड़खानी की अफवाह गलत है. छात्रों में किसी बात को लेकर पुराना विवाद था. उसी विवाद को लेकर साथ में पढ़ने वाले छात्रों ने किशोर पर हमला किया. इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement