Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है जूही प्रकाश, आगरा की महिला सपा नेता पति की धुनाई करने के आरोप में फंसी, अब हुई FIR दर्ज

Agra News: आगरा में सपा नेता जूही प्रकाश के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इन पर आरोप है कि इन्होंने अपने ही पति को जान से मारने की कोशिश की है.

Latest News
कौन है जूही प्रकाश, आगरा की महिला सपा नेता पति की धुनाई करने के आरोप में फंसी, अब हुई FIR दर्ज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Agra News: ताजनगरी आगरा की रहने वाली सपा नेता जूही प्रकाश के ऊपर आरोप है कि उन्होंने अपने पति को जान से मारने की कोशिश की है. जूही प्रकाश पर ये आरोप उनके पति योगेंद्र प्रताप सिंह ने लगाए हैं. पति का कहना है कि पहले जाल में फंसाकर दोस्ती की फिर जेल भिजवाने की धमकी देकर शादी कर ली. 

शादी के बाद से उसे आर्थिक, शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने लगी. इतना ही नहीं पुलिस को दी तहरीर में पति ने ये भी बताया कि पत्नी जूही प्रकाश ने मंगलवार को उनपर जानलेवा हमला भी किया. कांप की बोलत सिर में मारी और फिर फूटी हुई बोलत को पीठ में घोप दिया. 

इस हादसे में योगेंद्र प्रताप सिंह बुरी तरह से घायल हो गए. बता दें कि जूही प्रकाश ने 2023 में सपा की ओर से मयर का चुवान लड़ा था. पति योगेंद्र प्रताप सिंह की तहरीर पर आगरा पुलिस ने सपा नेता के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया हैं. 2023 में मेयर का चुनाव लड़ने के लिए जूही प्रकाश ने योगेंद्र से 50 लाख रुपये मांगे थे. 


यह भी पढ़ें - अमेरिका पर हिज्बुल्लाह का बड़ा अटैक, सीरिया में आर्मी बेस पर बरसाए रॉकेट


इनकी 1 जून, 2024 को हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी.  योगेंद्र प्रताप सिंह पेट्रोल पंप कारोबारी हैं. थाना सिकंदरा प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि जूही प्रकाश पर जानलेवा हमला समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. पति ने बताया कि मंगलवार शाम को जब वह पेट्रोल पंप से लौटकर घर आए तो उनसे जूही झगड़ा करने लगी झगड़ा इतना बढ़ गया कि जूही ने कांच की बोतल से योगेंद्र के सिर पर हमला कर दिया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement