Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttarakhand के अल्मोड़ा में 100 मीटर गहरी खाई में कूदी कार, दो महिला समेत 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

Accident News: अल्मोड़ा के पास हुए भीषण सड़क हादसे के शिकार सभी लोग पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले हैं. घायलों का इलाज किया जा रहा है.

Uttarakhand के अल्मोड़ा में 100 मीटर गहरी खाई में कूदी कार, दो महिला समेत 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Uttarakhand Road Accident News: उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. पिथौरागढ़ जा रही एक कार रात के अंधेरे में सड़क के धंसने का सही अंदाजा नहीं लगा पाने के कारण सीधे 100 मीटर गहरी खाई में कूद गई. इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही उत्तराखंड पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घायलों को निकालकर अस्पताल भेजा है, जहां उनका इलाज चल रहा है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

रात 10 बजे हुई दुर्घटना

उत्तराखंड पुलिस के मुताबिक, एक वैगनॉर कार संख्या यूके 05टीए 4577 में सवार होकर तीन महिलाएं और 2 पुरुष शुक्रवार देर रात हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रहे थे. लमगड़ा-पिथौरागढ़ मार्ग पर सुवाखान के पास रात करीब 10 बजे उनकी कार कंट्रोल खोकर 100 मीटर गहरी खाई में कूद गई. यह हादसा लमगड़ा ब्लॉक के सांगड़ साहू और डुबरौली गांवों के बीच हुआ. हादसे में कार में सवार पांच लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई.

भारी बारिश के कारण रेस्क्यू में आई परेशानी

स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. भारी बारिश के कारण रेस्क्यू में काफी समय लगा, लेकिन आखिरकार  2 युवकों और 1 बच्चे को खाई से निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लमगड़ा भेजा गया. मृतकों के शव भी खाई से बाहर निकाले गए. दुर्घटना में एक महिला और एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी, इलाज के दौरान ड्राइवर की भी मृत्यु हो गई. आपको बता दें कि सड़क के अचानक धंसने को इस हादसे की मुख्य वजह माना जा रहा है.

दुर्घटना में इनकी हुई है मौत

  • प्रेम कुमार (35 वर्ष), चालक, ग्राम डोबरा, पोस्ट बीसा बजेड़, जाजरदेवल, पिथौरागढ़
  • सुनीता देवी (33 वर्ष), वार्ड नंबर 06, कुमौड़, पिथौरागढ़
  • रजनी (23 वर्ष), रविन्द्र कुमार की पुत्री, ग्राम पैकटिया, पोस्ट बीसा बजेड़, जाजरदेवल, पिथौरागढ़

हादसे में ये हुए हैं घायल

  • आशीष कुमार (19 वर्ष), पिता रविन्द् कुमार,  ग्राम पैकटिया, पोस्ट बीसा बजेड़, जाजरदेवल, पिथौरागढ़
  • आरुष कुमार (7 वर्ष), रवि लाल का पुत्र, वार्ड नंबर 06, कुमौड़, पिथौरागढ़

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement