Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: कब होगी मानसून की फाइनल विदाई, महाराष्ट्र को मिलेगी राहत? Delhi-NCR का हाल भी जानें

दिल्ली-एनसीआर में अब मानसून की विदाई तय है. हालांकि, अगले एक-दो दिनों तक हल्की बूंदाबांदी हो सकती है, इसके बाद मौसम शुष्क रहने की संभावना है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: कब होगी मानसून की फाइनल विदाई, महाराष्ट्र को मिलेगी राहत? Delhi-NCR का हाल भी जानें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में अच्छी बारिश न होने से लोग बेहद परेशान हो गए हैं. लगातार रोज धूप खिलने की वजह से लोगों को गर्मी और उमस का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, कल दिल्ली की हवाओं में थोड़ी ठंडक जरूर घुली है. वहीं, महाराष्ट्र में मानसूनी बारिश का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले एक-दो दिनों में महाराष्ट्र में भी मौसम साफ हो सकता है. 

दिल्ली का मौसम 
दिल्ली में कई दिनों से बारिश न होने से एक बार फिर दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी सहन करनी पड़ रही है. दिल्ली में हवाओं में हल्की ठंडक घुली है. बीती रात और आज सुबह चल रही तेज हवाओं से मौसम खुशनुमा बना हुआ है. मौसम विभाग के मुताबिक, आज भीआसमान में बादल छाए रहेंगे, साथ ही कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है. इस दौरान अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है. आगे के दिनों की बात करें तो 29 सितंबर से 3 अक्टूबर तक आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे, लेकिन बरसात नहीं होगी.


ये भी पढ़ें-Delhi Assembly: Delhi के CM पद से इस्तीफा देने के बाद Arvind Kejriwal ने पहली विधानसभा में क्या कहा?


जानें महाराष्ट्र  का हाल 
महाराष्ट्र में मानसून की वापसी से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. हफ्तेभर से हो रही तेज बारिश के कारण कई सारी समस्याएं सामने आ गई हैं. मौसम विभाग की मानें तो 28 सितंबर को प्रदेश को भारी बारिश से राहत मिल सकती है. IMD के अनुसार, आज से बारिश का प्रकोप कम हो जाएगा, लेकिन आज भी कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने की आशंका है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement