Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में बारिश से वेदर हुआ कूल, जलभराव ने बढ़ाई परेशानी, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

दिल्ली में बारिश होने से सुहाने मौसम का दौर शुरू हो गया है. बारिश के साथ ही सड़कों पर जलभराव की स्थिति भी पैदा होती जा रही है. जगह-जगह सड़कों पर पानी भरने से लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में बारिश से वेदर हुआ कूल, जलभराव ने बढ़ाई परेशानी, मौस��म विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को हुई बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया. शाम को हुई बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से छुटकारा भी मिल गया. हालांकि, एक बार फिर अच्छी बारिश होने के बाद दिल्ली की सड़कों में पानी भर चुका है. जलभराव होने की वजह से लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है, साथ ही शाम को ऑफिस से घर लौटते समय हजारों लोगों को सड़कों पर जाम का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के मुताबिक दो दिनों तक मौसम ऐसा ही रहने वाला है. 

वीकेंड पर येलो अलर्ट 
दिल्ली में देरी से ही सही लेकिन बारिश और सुहाने मौसम का दौर शुरू हो गया है. अच्छी बारिश होने से लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिल चुकी है. मौसम विभाग ने शनिवार और रविवार के लिए बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है. इस दौरान आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे, ठंडी हवाएं चलेंगी और साथ ही हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. इस दौरान अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. 


ये भी पढ़ें-Manish Sisodia को देख भावुक हुईं अरविंद केजरीवाल की मां, देखें वीडियो  


देशभर में बारिश का दौर 
मौसम विभाग के अनुसार, अरुणाचल प्रदेश, बिहार, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान और पश्चिम मध्य प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. इसी के साथ नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा, असम और मेघालय, ओडिशा, झारखंड, जम्मू-कश्मीर-लद्दाख, पंजाब, हरियाणा में अलग-अलग स्थानों पर भी भारी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार, अगस्त में कुछ क्षेत्रों में अच्छी बारिश होने की संभावना है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement