Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR के कई इलाकों में बरसात का अलर्ट, जानिए यूपी-राजस्थान का हाल

राजधानी के कई इलाकों में बारिश होने और ठंडी हवाएं चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग ने आज के लिए दिल्ली-एनसीआर में येलो अलर्ट जारी किया है.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR के कई इलाकों में बरसात का अलर्ट, जानिए यूपी-राजस्थान का हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में मानसूनी बारिश जारी है. बारिश की बौछारें पड़ने के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में मूसलाधार बारिश हो सकती है. जिसके अनुसार अगले कुछ दिनों देशभर में खूब बारिश होने सी संभावना है. मौसम विभाग ने आज दिल्ली में येलो अलर्ट जारी किया है. 

कैसा रहेगा आज दिल्ली का मौसम 
दिल्ली में सोमवार को सुबह धूप खिली रही. हालांकि दोपहर होते-होते मौसम सुहाना हो गया. तेज हवाओं के साथ कई इलाकों में बारिश भी हुई. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, आज, मंगलवार को दिल्ली के साथ एनसीआर के शहरों में मौसम खराब हो सकता है. मौसम विभाग ने हल्की से मध्यम बारिश का येलो अलर्ट भी जारी किया है. पूर्वानुमान है कि दिल्ली-एनसीआर में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से झोंकेदार हवाएं भी चल सकती हैं.  साथ ही इस पूरे हफ्ते अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस वहीं, न्यूनतम तापमान 24 से 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहेगा. 


ये भी पढ़ें-Video: Patna के ISKCON Temple में जन्माष्टमी पर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठी चार्च   


यूपी-राजस्थान में भी बारिश जारी 
दिल्ली के साथ ही उत्तर प्रदेश में भी कुछ दिनों तक बारिश का जारी किया गया है. मौसम विभाग ने आज पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है.  IMD के अनुसार कल चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर समेत कई इलाकों में बारिश हो सकती है. 

बात करें राजस्थान की तो वहां भी मानसून का दौर जारी है. आज मंगलवार को मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. राज्य के दक्षिणी व पूर्वी भागों में आगामी एक-दो दिन भारी से ज्यादा भारी बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही कुछ हिस्सों में 40-60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने की संभावना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement