Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR में सताएगी गर्मी, यूपी-राजस्थान में नहीं थम रही बारिश, पढ़ें आज का वेदर अपडेट

देशभर में मौसम का मिजाज बदल रहा है. दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर धूप ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. वहीं, कई राज्यों में अब भी बारिश का दौर जारी है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR में सताएगी गर्मी, यूपी-राजस्थान में नहीं थम रही बारिश, पढ़ें आज का वेदर अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देशभर में बारिश का बदला-बदला मिजाज नजर आ रहा है. कहीं भारी बारिश तो कहीं फिर से गर्मी का सितम. बीते कुछ दिनों से दिल्ली-एनसीआर में बारिश की एक बूंद नहीं गिरी है. लगातार हर रोज धूप खिल रही है. वहीं, यूपी, राजस्थान, ओडिशा में कई जगहों पर झमाझम बारश हो रही है. कई राज्यों में भारी बारिश होने से जलभराव की समस्या भी पैदा हो गई है. मौसम विभाग के मुताबिक,  आज भी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और ओडिशा में भारी बारिश होने की संभावना है. 

दिल्ली में खिलेगी धूप 
दिल्ली में बाते कुछ देनों से लगातार धूप खिल रही है. ऐसे में एक बार फिर लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो इस हफ्ते दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत मिलने के आसार कम हैं. मौसम विभाग की मानें तो आज दिल्ली में सुबह के वक्त बादल छाए रहेंगे लेकिन दोपहर होते-होते तेज धूप खिल जाएगी. कड़ी धूप की वजह से तापमान में भी इजाफा हो सकता है. IMD के अनुसार आने वाले तीन दिनों तक दिल्ली में एक बार फिर से उमस और गर्मी पड़ने वाली है. आज अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहने की संभावना है. 


ये भी पढ़ें- MP में सेना की स्पेशल ट्रेन उड़ाने की साजिश के पीछे किसका हाथ?, जांच में जुटी NIA, धमाके की आवाज सुन लगाया ब्रेक 


यूपी-राजस्थान में बारिश 
उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हो रही है, वहीं कई इलाकों में कल मौसम शुष्क रहा.  मौसम विभाग के अनुसार, आज पूर्वोत्तर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश देखने को मिल सकती है. दूसरी तरफ बिहार में अगले 2 दिनों तक कुछ जिलों में बारिश होने की संभावना है. वहीं, राजस्थान में बारिश का दौर कुछ दिनों के लिए थम गया है 27 सितंबर से बारिश की गतिविधियां फिर से तेज होने की संभावना है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement