Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR में छाएंगे बादल, पूरे हफ्ते होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली में अच्छी बारिश न होने से लोग उमस भरी गर्मी से परेशान हैं. हालांकि, मौसम विभाग ने पूरे हफ्ते दिल्ली में बारिश का अनुमान जताया है.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR में छाएंगे बादल, पूरे हफ्ते होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

देशभर में भारी बारिश का कहर जारी है. कई राज्यों में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो चुके हैं. लेकिन राजधानी दिल्ली में बारिश न होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, सोमवार को दिल्ली के हल्की बरिश हुई, जिससे दिनभर मौसम सुहाना रहा. शाम होते ही उमस बढ़ने लगी और लोगों को फिर गर्मी का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में हल्की बारिश का दौर पूरे हफ्ते जारी रहेगा.

कैसा रहेगा आज का मौसम
दिल्ली में अच्छी बारिश न होने से उमस भरी गर्मी बनी हुई है. रविवार को सुबह से ही धूप खिली रही, जिससे तापमान में भी बढ़ोतरी देखने को मिली. हालांकि, सोमवार को दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बारिश से मौसम थोड़ा सुहावना हो गया. मौसम विभाग ने आज हल्की बारिश होने की आशंका जताई है. कई इलाकों में बादल छाए रहेंगे और बारिश भी हो सकती है. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रह सकता है. 


ये भी पढ़ें-आतंकवाद, अलगाववाद और उग्रवाद दुनिया के लिए बड़ी चुनौती...  जयशंकर ने पाकिस्तान को दिखाया आईना  


 

इन राज्यों में बारिश का हाई अलर्ट
मौसम विभाग के अनुसार, अगले पांच दिनों के दौरान कोंकण और गोवा, केरल और माहे, तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं, इस हफ्ते मध्य महाराष्ट्र, तटीय कर्नाटक और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में बारिश लोगों को परेशान करेगी. इन सभी राज्यों के लिए मौसम विभाग ने रेड और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement