Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR में होगी मूसलाधार बारिश, UP-Bihar में भी अलर्ट जारी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

दिल्ली में शनिवार को कई इलाकों में बारिश हुई. इसी के साथ मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक बारिश की आशंका जताई है.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR में होगी मूसलाधार बारिश, UP-Bihar में भी अलर्ट जारी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    दिल्ली-NCR समेत देशभर के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी है.  भारी बारिश की वजह से कुछ राज्यों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. हलांकि, दिल्ली में उमस भरी गर्मी लोगों को काफी सता रही थी पर शनिवार को हुई बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग के अनुसार आज भी दिल्ली-NCR में मॉनसूनी बारिश जारी रहेगी. शनिवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री दर्ज किया गया. 

    यूपी-बिहार में भारी बारिश 
    पूरे उत्तर प्रदेश में मॉनसून बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. वहीं बिजली गिरने से कई लोगों की जान भी चली गई है. मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक उत्तर प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बिजनौर, ज्योतिबाफुले नगर, मुरादाबाद, रामपुर, बुलंदशहर, गाजियाबाद,झांसी, महोबा, ललितपुर समेत कई इलाकों में अगले तीन दिनों तक बारिश होने की आशंका जताई गई है. इसके साथ ही कुछ जगहों पर बिजली भी गिरने की चेतावनी जारी की गई है. वहीं बिहार में भारी बारिश के कारण सड़कें टूट गईं साथ ही बाढ़ की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो गई. मौसम विभाग के अनसार, अभी बारिश का ये सिलसिला थमने वाला नहीं है. 


    ये भी पढ़ें-दिल्ली के लाजपत नगर में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 12 राउंड फायरिंग  


     

    कैसा रहेगा आज का मौसम
    दिल्ली में उमस भरी गर्मी से परेशान होने के बाद, शनिवार को हुई बारिश ने लोगों के चेहरे पर फिर से मुस्कान ला दी है. मौसम विभाग के अनुसार,  आज भी दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं रविवार को दिल्ली के न्यूनतम तापमान में भी कमी आ सकती है. IMD के अनुसार कल दिल्ली का न्यूनतम तापमान 25- 26 डिग्री रह सकता है। जबकि अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहने की संभावना है. मौसम विभाग ने आने वाले कुछ दिनों तक दिल्ली में बारिश होने की संभावना जताई है. 

    इन जहगों पर भारी बारिश का अलर्ट 
    मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के लिए कई राज्यों में भारी बारिश की आशंका जताई है. अगले पांच दिनों तक उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, पश्चिमी राजस्थान में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इन जगहों पर अगले पांच दिनों तक झमाझम बारिश हो सकती है.

    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement
    Advertisement