Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-UP और Bihar सहित इन राज्‍यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए आपके यहां कैसा रहेगा मौसम

Weather Update: आज मौसम विभाग की तरफ से देश के विभिन्न इलाक़ों को लेकर भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है. इसको लेकर आईआमडी की तरफ से रिपोर्ट जारी की जा चुकी है. 

Latest News
Weather Update: Delhi-UP और Bihar सहित इन राज्‍यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए आपके यहां कैसा रहेगा मौसम

Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Weather Update: मानसून का मौसम पूरी तरह से अपने रंग में आ चुका है. देश के ज्यादातर हिस्सों में जबरदस्त बारिश देखने को मिल रही है. हालांकि इस बार ये मौसम पिछले साल की तुलना में आगे बढ़ गया है. कई प्रदेशों में इस दौरान भारी बारिश हो रही है, और बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. इस बीच आज मौसम विभाग की तरफ से देश के विभिन्न इलाक़ों को लेकर भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है. इसको लेकर आईआमडी की तरफ से रिपोर्ट जारी की जा चुकी है. 

कैसा रहेगा आज का मौसम
मध्‍य प्रदेश के पूर्वी इलाके में कल तेज बारिश देखने को मिली. आज एमपी के पश्चिमी इलाकों में भी तेज वर्षा की चेतावनी दी गई है. इसके साथ ही राजस्‍थान, एमपी, यूपी और उत्तराखंड के कई स्थानों पर जबरदस्त बारिश की आशंका है. दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से रुक- रुककर हल्की बारिश देखने को मिली है. मौसम विभाग के अनुसार अगले हफ्ते तक इसी तरह की बरसात की संभावना बनी रहेगी. आईआमडी की तरफ से दिल्ली-NCR में 13 सितंबर तक इसी तरह से हल्की बारिश होने की संभावना है.


यह भी पढ़ें- भूपेंद्र हुड्डा पर भड़कीं बबीता फोगाट, 'परिवार में फूट डालने में कामयाब हो गए'  


यूपी-बिहार को लेकर IMD का अलर्ट जारी
मौसम विभाग की तरफ से यूपी- बिहार के कई हिस्सों को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. यूपी की बात करें तो IMD की ओर से कल बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, मिर्जापुर, संत रविदास नगर, झांसी, ललितपुर में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं, बिहार के बक्सर, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, पटना, नालंदा, नवादा, अरवल, गया, समेत कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement