Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Updates: Delhi-NCR से लेकर यूपी तक बरसेंगे बादल, तेलांगाना में बाढ़ के आसार, पढ़ें IMD अलर्ट

देश के कई राज्यों में बारिश जारी है. मौमस विभाग के अनुसार, दिल्ली-यूपी सेमत कई राज्यों में आज भी बारिश की संभावना है.

Latest News
Weather Updates: Delhi-NCR से लेकर यूपी तक बरसेंगे बादल, तेलांगाना में बाढ़ के आसार, पढ़ें IMD अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश के कई राज्यों में मानसूनी बारिश जारी है. दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में आज बारिश का अनुमान जताया गया है. मौसम विभाग की मानें तो भारी बारिश के चलते तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बाढ़ के हालात पैदा हो सकते हैं. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए तेलंगाना और आध्र प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इसी के साथ मौसम विभाग ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, ओडिशा, गुजरात, उत्तराखंड, कोंकण-गोवा और अरुणाचल प्रदेश में बारिश का अलर्ट जारी किया है. 

दिल्ली में कैसा रहेगा आज मौसम 
राष्ट्रीय राजधानी में कुछ दिनों से बारिश होने से मौसम फिर सुहाना हो गया है. गुरुवार को दिल्ली में सुबह धूप खिली रही. इसके बाद शाम से मौसम का मिजाज बदल गया. मौसम विभाग के मुताबिक, आज दिल्ली-एनसीआर में बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में बारिश के आसार हैं. हालांकि, बादल के बीच धूप निकलने से मौसम का मिला-जुला असर देखने के मिलेगा. शुक्रवार को अधिकतम तापमान अधिकतम तापमान  34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. 


ये भी पढ़ें-J-K: BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी समेत 40 नेताओं का नाम  


तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बाढ़ के आसार
तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भी बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने आज भी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की मानें तो उत्तरी तेलंगाना के जिलों में भारी बरसात की संभावना है. भारी बारिश के कारण तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बाढ़ का खतरा बना हुआ है. मौसम विभाग ने तेलंगाना में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. आसपास के इलाकों में बारिश होने से यहां नदियों का जल स्तर भी बढ़ सकता है. वहीं, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल और मुलुगु जिलों में कहीं-कही हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. इसके साथ अलग-अलग स्थानों पर बिजली और तेज हवाओं के साथ आंधी आने की संभावना भी है. 
 
यूपी में भी बारिश का कहर 
उत्तर प्रदेश में भी बारिश का कहर जारी है. कई इलाकों में भारी बारिश होने से जलभराव की समस्या भी पैदा हो गई है. मौसम विभाग के अनुसार आज बुंदेलखंड क्षेत्र के ललितपुर, झांसी, महोबा, कुशीनगर, महराजगंज, पीलीभीत, बरेली और रामपुर में बारिश हो सकती है. इसके अलावा, सहारनपुर,, अमरोहा, मुरादाबाद, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, बिजनौर, रामपुर और संभल में भी बारिश का अनुमान है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement