Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR में होने वाली है मानसून की विदाई! राजस्थान में फिर होगी तेज बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

राजधानी दिल्ली समेत कुछ राज्यों में मानसून विदा लेने वाला है. हालांकि, इसके बाद भी हल्की बारिश हो सकती है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR में होने वाली है मानसून की विदाई! राजस्थान में फिर होगी तेज बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत में मानसून जून में शुरू होता है और सितंबर के अंत तक धीरे-धीरे खत्म होने लगता है. जैसे-जैसे सितंबर आगे बढ़ रहा है बारिश कम होती जा रही है. रविवार को दिल्ली-एनसीआर में बारिश होने से मौसम सुहाना रहा. लेकिन सोमवार को धूप खिली रही. वहीं, मौसम विभाग ने राजस्थान समेत कुछ राज्यों में बारिश की आशंका जताई है. 

दिल्ली का मौसम 
दिल्ली-एनसीआर में धीरे-धीरे बारिश कम होती जा रही है. दिल्ली में मॉनसून की विदाई होने वाली है, लेकिन अभी भी कई राज्य ऐसे हैं जहां पर मॉनसून अपने पूरे जोर पर है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में हल्की बारिश का सिलसिला जारी रह सकता है. कल पूरे दिन धूप खिली रही, लेकिन  आज बादल छाए रहेने की आशंका है.  कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है, लकिन मौसम गर्म बना रहेगा. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहने की आशंका है.


 ये भी पढ़ें-नाम बदलकर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया रेप... प्रेग्नेंट होने पर खुला राज


राजस्थान में बारिश के आसार
राजस्थान में एक बार फिर बारिश लौटने के आसार नजर आ रहे हैं. पश्चिमी बंगाल और झारखंड के ऊपर बने गहरे दबाव क्षेत्र के कारण राजस्थान में बारिश की संभावना और बढ़ गई है. मौसम विबाग के अनुसार, राजस्थान में 17, 18 और 19 सितंबर को बारिश होने की संभावना है. कुध इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना भी है.  

उत्तराखंड में बारिश से राहत नहीं 
उत्तराखंड के कुछ जिलों में कल हल्की धूप खिली रही. मौसम विभाग के अनुसार, राज्य में बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने उत्तराखंड में तीन से चार दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार 19 सितंबर तक राज्य के अधिकांश जिलों में बदल गरज सकते हैं और साथ ही हल्की बौछारें भी पड़ सकती हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement