Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengal में खत्म नहीं हुआ गतिरोध, Mamata Banerjee के साथ डॉक्टरों की मीटिंग फिर फेल

Mamata Banerjee Talks With Doctor: बंगाल में जूनियर डॉक्टरों के साथ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की वार्ता एक बार फिर असफल साबित हुई है. शनिवार को हुई बातचीत बेनतीजा ही रही. 

Latest News
Bengal में खत्म नहीं हुआ गतिरोध, Mamata Banerjee के साथ डॉक्टरों की मीटिंग फिर फेल

डॉक्टरों के साथ सीएम की वार्ता फिर फेल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पश्चिम बंगाल में प्रदर्शनकारी डॉक्टरों के साथ सरकार की बातचीत फिर नाकाम रही है. शनिवार को सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की भावुक अपील के बाद जूनियर डॉक्टरों (RG Kar Medical College Protest) का प्रतिनिधि ग्रुप बातचीत के लिए कालीघाट पहुंचा था. हालांकि, यह बातचीत बेनतीजा ही रही और अब तक इसका समाधान नहीं निकला है. सीएम ने एक दिन पहले ही डॉक्टरों से अपील करते हुए कहा था कि वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं. शनिवार को वह खुद प्रदर्शन वाली जगह पर भी पहुंची थी, लेकिन इन सबके बाद भी कोई हल नहीं निकल सका है.

लाइव स्ट्रीमिंग की मांग को लेकर बातचीत फेल 
आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर (Kolkata Rape And Murder Case) की घटना के बाद से जूनियर डॉक्टर प्रदर्शन कर रहे हैं. डॉक्टरों ने सीएम को एक ईमेल में अपनी 5 मांगें बताई थीं और बैठक की मांग की थी. इसके बाद शनिवार की शाम 6 बजे सीएम आवास में बैठक निर्धारित की गई थी. हालांकि, जूनियर डॉक्टरों की मांग थी कि इस बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग होनी चाहिए. इस पर सीएम ममता बनर्जी ने आपत्ति जताते हुए कहा कि आप इस तरह मेरा अपमान नहीं कर सकते हैं. 


यह भी पढ़ें: Kolkata rape-murder case: CBI ने किया अब तक सबसे बड़ा खुलासा, हादसे की रात संजय रॉय को कॉल कर बुलया गया था


लाइव स्ट्रीमिंग की मांग पूरी नहीं होने पर डॉक्टर बातचीत के लिए तैयार नहीं हुए और आखिरकार 35 दिनों से जारी गतिरोध बेनतीजा ही रहा है. उधर प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वह बिना लाइव स्ट्रीमिंग के बैठक के लिए तैयार नहीं होंगे. इस मुद्दे पर बंगाल की राजनीति में सियासी घमासान भी मचा हुआ है. बीजेपी जहां टीएमसी और ममता सरकार पर हमलावर है, तो सीएम आंदोलन को हाईजैक करने का आरोप बीजेपी पर लगा रही हैं. 

CM की भावुक अपील नहीं आई काम 
इससे पहले भी सीएम ममता बनर्जी ने डॉक्टरों के लिए मीटिंग रखी थी जिसमें प्रतिनिधि दल से कोई शामिल होने के लिए नहीं आया था और सारी कुर्सियां खाली ही रह गई थीं. इसके बाद शनिवार को बंगाल की मुख्यमंत्री खुद डॉक्टरों से मिलने के लिए पहुंची और इमोशनल मैसेज जारी करते हुए कहा कि मैं यहां दीदी बनकर आई हूं. हालांकि, बैठक बेनतीजा रहने के बाद ऐसा लग रहा है कि प्रदर्शनकारियों पर इस इमोशनल कार्ड का कोई असर नहीं हुआ है. 


यह भी पढ़ें: Lucknow में अब चार लोग जमा हुए तो खैर नहीं, 13 नवंबर तक लग गई है धारा 163


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement