Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Election 2024: कौन हैं Sunil Sharma जिनको Congress ने दिया टिकट, तो भड़क गए शशि थरूर 

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में अब एक महीने का भी वक्त नहीं है, लेकिन कांग्रेस के अंदर घमासन थम नहीं रहा है. अपनी ही पार्टी के फैसले पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर नाराज हो गए हैं. 

Latest News
Lok Sabha Election 2024: कौन हैं Sunil Sharma जिनको Congress ने दिया टिकट, तो भड़क गए शशि थरूर 

कांग्रेस के फैसले से शशि थरूर नाराज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं. ऐसा लगता है कि कांग्रेस की आंतरिक कलह फिलहाल चुनाव से पहले भी नहीं थमने वाली है. पार्टी ने जयपुर सिटी सीट से सुनील शर्मा को टिकट दिया है. पार्टी के इस फैसले से तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर नाराज हो गए हं.  स्थानीय मीडिया की मानें, तो कांग्रेस के इसे फैसले का विरोध पार्टी के अंदर भी हो रहा है. कार्यकर्ता भी पार्टी हाई कमान के इस फैसले से खुश नहीं हैं. 

कांग्रेस विरोधी होने का लग रहा आरोप 
लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए टिकट बंटने के साथ कांग्रेस में बगावत शुरू हो गई है. सुनील शर्मा पर आरोप है कि वह जयपुर डॉयलॉग्स नाम के एक यूट्यूब चैनल से जुड़े हुए हैं.इस चैनल पर कांग्रेस विरोधी कई कार्यक्रम हो चुके हैं. हालांकि, शर्मा ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा कि वह ऐसे किसी चैनल से जुड़े नहीं है. उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस की विचारधारा में उनका पूरा विश्वास है.


यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को राजगढ़ सीट से उतारा, पीएम मोदी का सामना करेंगे अजय राय


शशि थरूर ने X पर जताई नाराजगी 
कुछ समय पहले ही सुनील शर्मा ने शशि थरूर के खिलाफ एक ट्वीट किया था. अब पार्टी ने उन्हें जयपुर सिटी से उम्मीदवार बनाया है. इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि लगता है 24 अकबर रोड पर जाते हुए उनके विचारों में कुछ अभूतपूर्व परिवर्तन हुए हैं. मुझ पर हमला करने वाले उनके दर्जनों ट्वीट में से एक है:'

 


यह भी पढ़ें: JDU विधायक बीमा भारती RJD में शामिल, इस लोकसभा सीट से हो सकती हैं उम्मीदवार


क्या है जयपुर डायलॉग जिस पर हो रहा बवाल  
जयपुर डायलॉग एक यूट्यूब चैनल है. इस चैनल पर अक्सर कांग्रेस समर्थक ही अल्पसंख्यक विरोधी और दक्षिणपंथी होने का आरोप लगाते रहे हैं. सुनील शर्मा पर आरोप है कि वह इस चैनल से जुड़े हैं. स्पष्टीकरण जारी करते हुए उन्होंने कहा कि वह कई चैनलों के कार्यक्रम में शामिल होते हैं, लेकिन वह जयपुर डॉयलॉग्स के प्रबंधन से किसी भी तरह से नहीं जुड़े हुए हैं. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement